ब्रेकिंग न्यूज़

बेरहमी से पत्नी की धुलाई करते हुए CCTV में कैद हुए DG, बेटे ने गृहमंत्री से लगाई फरियाद

आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है, जिसमें ये अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। इस वीडियो के आधार पर इनके बेटे ने गृहमंत्री और DGP से शिकायत की थी और पिता के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने को कहा था। जिसके बाद पुरुषोत्तम शर्मा से अब स्पेशल डीजी का पद छीन लिया गया है। पुरुषोत्तम शर्मा के परिवार वालों का आरोप है कि इनका अन्य महिला से संबंध था और जब इनकी पत्नी ने इन्हें पकड़ा, तो इन्होंने मारपीट शुरू कर दी। वहीं वायरल वीडियो में डीजी पुरुषोत्तम शर्मा पत्नी को धमकाते हुए भी नजर आ रहे हैं और बोल रहे हैं कि तुम लिखवाओ थाने में मेरी रिपोर्ट।

पत्नी ने किया कैंची से वार

पुरुषोत्तम शर्मा के किसी दूसरी महिला के साथ संबंध होने पर पति-पत्नी में विवाद हुआ था और इस दौरान डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने पत्नी की पिटाई शुरू कर दी। वहीं पत्नी ने अपने बचाव में पुरुषोत्तम शर्मा पर कैंची से वार किया। इस दौरान घर में कई लोग मौजूद थे। वहीं घर में लगे CCTV में ये सारी घटना कैद हो गई। जिसके बाद इनके बेटे पार्थ गौतम शर्मा ने CCTV वीडियो के आधार पर मध्यप्रदेश के सीएम और गृह मंत्री से इनकी शिकायत कर दी। शिकायत मिलने के तुरंत बाद इन्हें पद से हटा दिया गया है। वायरल हो रही वीडियो में ये अपनी पत्नी को धक्का देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं पत्नी के जमीन पर गिर जाने के बाद इन्होंने उसकी पिटाई शुरू कर दी और साथ में भद्दी-भद्दी गालियां भी देने लगे।


हालांकि पुरुषोत्तम शर्मा इस पूरे हादसे में खुद को बेकसूर बता रहे हैं और कह रहे है कि ये उनका निजी मामला है। मीडिया से बात करते हुए इन्होंने कहा कि ये मेरा पारिवारिक मामला है। मैं इस संबंध से तंग आ चुका हूं। आगे की कार्रवाई के लिए मैं तैयार हूं। मेरे हाथ में कोई हथियार नहीं था। पत्नी के हाथ में कैंची थी।

हनीट्रैप मामले में आया था नाम पुरुषोत्तम शर्मा

ये पहला मौका नहीं है जब पुरुषोत्तम शर्मा का नाम विवादों में आया हो। इससे पहले एसटीएफ के डीजी रहते हुए भी ये विवादों में घिरे थे और इनका नाम हनीट्रैप कांड के दौरान सामने आया था। इसके अलावा मध्य प्रदेश से बाहर एसटीएफ के एक प्लैट की चर्चा भी खूब हुई थी। इन्हें उस समय तत्कालीन कमलनाथ सरकार ने पद से हटा दिया था।

आपको बता दें कि पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे पार्थ गौतम शर्मा आईआरएस अधिकारी हैं और इन्होंने ही अपने पिता की वीडियो को जारी कर अपनी मां के लिए इंसाफ मांगा है।

Back to top button