बॉलीवुड

करण जौहर के घर में पार्टी वाली रात को क्या हुआ था? एक्टर विक्की कौशल ने किया खुलासा

बॉलीवुड और ड्रग्स कनेक्शन के सामने आने के बाद इन दिनों इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। इसी कड़ी में मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर के घर हुए हाउस पार्टी का एक वीडियो क्लिप पिछले दिनों काफी चर्चा में रहा है। इस वीडियो में कई नामी बॉलीवुड कलाकार नजर आए थे, उन सभी पर पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप लगे। खासकर अभिनेता विक्की कौशल के बारे में कहा गया कि उन्होंने उस रात पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया था। बहरहाल अब लंबे समय बाद इस वीडियो पर अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइये जानते हैं, आखिर उन्होंने क्या कुछ कहा है..

गौरतलब हो कि विक्की कौशल से पहले करण जौहर भी इस वीडियो पर अपनी चुप्पी तोड़ चुके हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि उस रात पार्टी में कोई भी ड्रग्स नहीं ले रहा था बल्कि उस हाउस पार्टी में मेरी मां हीरू जौहर भी मौजूद थीं। खैर अब विक्की कौशल ने भी उस वीडियो को लेकर अपने बयान में कहा है कि उस रात पार्टी में ड्रग्स लेने जैसा कुछ भी नहीं था।

जानिए क्या कहा विक्की कौशल ने..

विक्की कौशल ने बताया कि करण जौहर के घर हुए उस हाउस पार्टी में ड्रग्स का सेवन नहीं किया जा रहा था। सभी लोग उस पार्टी को अपने अपने तरीके से इन्जॉय कर रहे थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले उस पार्टी की एक इनसाइड वीडियो काफी वायरल हुई थी, जिसमें सभी कलाकार नशे में चूर नजर आ रहे थे। अब इस वीडियो पर अभिनेता विक्की ने सफाई पेश की है। मालूम हो कि करण जौहर के उस हाउस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, वरूण धवन विक्की कौशल समेत अन्य कई बड़े बॉलीवुड स्टार मौजूद थे।

विक्की ने कहा कि करण जौहर के घर हुए उस पार्टी में करण की मां हीरू जौहर ने मुझ पर गंगा जल छिड़का था, मैं उसी को अपने नाक से पोंछ रहा था। जिसे सभी ने ड्रग्स समझ लिया।

पार्टी के कुछ दिन पहले डेंगू से उभरे थे विक्की कौशल..

विक्की कौशल के अनुसार उस पार्टी के कुछ ही दिन पहले उन्हें करण जौहर ने फोन कर इनवाइट किया था। विक्की कहते हैं कि 10 दिन से मैं घर में था क्योंकि कुछ दिनों पहले ही मेरा डेंगू ठीक हुआ था। इसी कारण करण जौहर की मां ने मुझ पर गंगा जल छिड़का था और उसी गंगा जल को मैं अपने नाक पर से साफ कर रहा था, जिसे सबने ड्रग्स समझ लिया। विक्की ने ये भी कहा कि पूरी पार्टी में कोई भी ड्रग्स नहीं ले रहा था।

Back to top button