बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण की हरकत देख हाथ जोड़ने पर मजबूर हुए NCB अधिकारी, बार-बार कर रही थीं ये काम

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच करते-करते एनसीबी ने इस मामले में ड्रग्स का खुलासा किया है. जब से इस मामले में ड्रग्स एंगल सामने आया है, तब से अब तक एनसीबी की ओर से इस मामले में 18 लोगों को हिरासत में भी लिया जा चुका है. बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी ने गहन पूछताछ की है. इससे यह समझ में आ रहा है कि बॉलीवुड के और भी कई सितारे आने वाले वक्त में एनसीबी की रडार पर आ सकते हैं.

सुनने में आ रहा है कि जब बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से एनसीबी पूछताछ कर रही थी, उस दौरान अभिनेत्री का बहुत बार नर्वस ब्रेकडाउन हुआ और वह कई बार रोईं भी. जांच वाले दिन दीपिका पादुकोण का हाल बहुत बुरा था. सूत्रों की मानें तो एनसीबी से पूछताछ के दौरान अभिनेत्री 3 बार टूट गई थीं और रोने लगी थीं. जांच के दौरान ब्रेकडाउन होने पर अभिनेत्री की 3 बार आंखें नम हो गयी थीं. एक रिपोर्ट की मानें तो बार-बार दीपिका के रोने की वजह से एनसीबी ने उनके सामने अपने हाथ तक जोड़ लिए थे. साथ ही उन्होंने अपील की थी कि वे उनके साथ इमोशनल कार्ड न खेलें.

ड्रग्स लेने की बात से किया इनकार

जांच के दौरान एनसीबी अधिकारियों ने दीपिका पादुकोण से सच बताने को कहा था. उन्होंने कहा था कि दीपिका उन्हें एक-एक बात सही तरीके से बताएं. हालांकि, जांच के दौरान दीपिका ने ड्रग्स लेने की बात से तो इनकार कर दिया, लेकिन अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से हुई साल 2017 की चैट वाली बात उन्होंने कबूल कर ली. दीपिका ने माना कि साल 2017 में उन्होंने ही करिश्मा से ड्रग्स को लेकर बात की थी, लेकिन उन्होंने इसका सेवन कभी नहीं किया था. पूछताछ पूरी होने के बाद एनसीबी ने बड़ा कदम उठाया और दीपिका के मोबाइल फोन को अपने कब्जे में ले लिया.

वायरल हुआ करण जौहर की पार्टी का विडियो

ताजा खबरों की मानें तो अब दीपिका के जब्त हुए मोबाइल के आधार पर आगे की कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा. एनसीबी के अधिकारियों के मुताबिक उन्हें दीपिका के मोबाइल से कई अहम सुराग मिल सकते हैं. बता दें, सोशल मीडिया पर करण जौहर की पार्टी का एक विडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका समेत कई सितारे दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वही विडियो है, जिसमें सितारों ने ड्रग्स ले रखी है. विडियो में दीपिका पादुकोण, वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर और जोया अख्तर जैसे सितारे नजर आ रहे हैं.

मनजिंदर सिरसा ने लगाये थे आरोप

गौरतलब है कि शिरोमणि अकाली दल के पूर्व विधायक मनजिंदर सिरसा ने कुछ दिनों पहले फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर के घर पर आयोजित हुई एक पार्टी का वीडियो शेयर किया था और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पास उन्होंने इसे लेकर एक शिकायत भी दर्ज कराई थी. अपनी शिकायत में उन्होंने इस पूरे मामले की जांच करने की अपील तो की ही थी, साथ ही यह जानकारी भी दी थी कि पिछले साल करण जौहर के घर पर ड्रग्स पार्टी का आयोजन हुआ था.

पढ़ें VIDEO: अक्षय कुमार को चाहने लग गए थे करण जोहर बाद में पता चला की काजोल का क्रश भी अक्षय है

Back to top button