बॉलीवुड

शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा, कहा- IPL की पार्टी में भी चलती है ड्रग्स, क्रिकेटर्स की पत्नियां भी

सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में जब से ड्रग्स एंगल सामने आया है, तब से कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं और अब ड्रग्स मामले में कई बड़ी बड़ी बॉलीवुड हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं। बता दें कि शनिवार को एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से लंबी पूछताछ की है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कुछ बड़े खुलासे किए हैं। इससे पहले भी शर्लिन, दीपिका पदुकोण पर ड्रग्स सेवन को लेकर निशाना साध चुकी है। बहरहाल, आइये जानते हैं आखिर उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में क्या कुछ कहा है..

दरअसल उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा है कि आईपीएल मैच के बाद होने वाली पार्टियों में उन्होंने क्रिकेटर्स की पत्नियों को ड्रग्स लेते हुए देखा है।

शर्लिन का दावा ‘IPL मैच के बाद होती है ड्रग्स पार्टियां’

शर्लिन चोपड़ा

एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने कहा था कि वो एक बार कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच देखने के लिए कोलकाता गई थीं और वहां मैच के बाद मुझे भी पार्टी में इनवाइट किया गया था। शर्लिन चोपड़ा आगे कहती हैं कि पार्टी में इनवाइट होने के बाद मैं पार्टी में गई और वहां कई क्रिकेटर्स अपनी पत्नियों के साथ शामिल हुए थे। शर्लिन कहती हैं कि जब मैं पार्टी के बाद वॉशरूम गई, तो वहां का दृश्य एकदम हैरान करने वाला था।

वॉशरूम में ड्रग्स ले रही थीं क्रिकेटर्स की पत्नियां

शर्लिन चोपड़ा

अपने इसी इंटरव्यू में शर्लिन चोपड़ा ने ये दावा किया है कि जब वो लेडीज वॉशरूम एरिया में गईं, तो उन्होंने देखा कि क्रिकेटर्स की पत्नियां वहां ड्रग्स ले रही थीं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि आईपीएल मैच के बाद ऐसी कई ड्रग्स पार्टियों होती रहती हैं। इसके अलावा शर्लिन ने दावा किया है कि अगर वो मेन्स वॉशरूम एरिया में भी जातीं, तो शायद वहां भी उन्हें यही नजारा देखने को मिल जाता। शर्लिन के इन दावों से क्रिकेट की दुनिया में भी ड्रग्स की आंच लगती हुई नजर आ रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस मामले में एनसीबी क्या एक्शन लेती है।

शर्लिन एनसीबी की सहायता करने को तैयार

शर्लिन चोपड़ा

बता दें कि शर्लिन ने तमाम चौंकाने वाले खुलासे जरूर किए हैं, मगर उन्होंने किसी भी क्रिकेटर या उनके पत्नियों के नाम का खुलासा नहीं किया है। हालांकि उन्होंने ये जरूर कहा है कि अगर इस मामले में एनसीबी उन्हें पूछताछ के लिए बुलाती है, तो वो जरूर सहायता करेंगे। इस इंटरव्यू से पहले एक इंटरव्यू में शर्लिन चोपड़ा ने बॉलीवुड और ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स की कड़ी निंदा की थी और कहा था कि ये शर्म की बात है कि बॉलीवुड ड्रग्स के इस्तेमाल और सप्लाइ का अड्डा बन चुका है।

ड्रग्स मामले को लेकर दीपिका पदुकोण को लिया था निशाने में..

शर्लिन चोपड़ा और दीपिका पदुकोण

याद दिला दें कि ड्रग्स मामले को लेकर दीपिका पदुकोण से एनसीबी ने शनिवार को लंबी पूछताछ की। इससे पहले शर्लिन चोपड़ा ने दीपिका पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर आप ड्रग्स नहीं लेती हैं, तो आपने अभी तक 12 वकीलों के साथ सलाह मशविरा क्यों किया? साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि दीपिका को एक नया कैंपेन चलाना चाहिए, ‘जब माल (ड्रग्स) नहीं मिलता है तो डिप्रेशन होता है।’

Back to top button