विशेष

बॉलीवुड के इन स्टार्स के लिए उनकी बेटियां हैं आन-बान-शान, छिड़कते हैं जान: देखें तस्वीरें

फिल्म दंगल का डॉयलाग ‘म्हारी छोरी छोरों से कम हैं के’ विश्व बेटी दिवस के लिए एकदम सटीक बैठती है। 21वीं सदी और तमाम तकनीकी विकास के इस युग में भी कुछ रूढ़ीवादी मानसिकता के लोगों का ये मानना है कि बेटे ही मां बाप के बुढ़ापे का सहारा बनते हैं, लेकिन इस भ्रम को बेटियों ने बखूबी तोड़ा है। बहरहाल दिनों दिन बेटियों के प्रति लोगों में नजरिए में बदलाव हो रहा है। लिहाजा आज पूरा देश धूमधाम से बेटी दिवस मना रहा है। आम लोगों की तरह बॉलीवुड सितारे भी अपनी अपनी बेटियों के लिए इस दिन को खास बना रहे हैं।

डॉटर्स डे के इस खास दिन में फिल्मी सितारे सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों के लिए जमकर प्यार जता रहे हैं। लिहाजा हम आपको इस आर्टिकल में बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने वाले हैं, जो सबसे बढ़कर अपनी बेटियों को प्यार करते हैं। इन सेलेब्स के लिए उनकी बेटियां ही उनकी दुनिया हैं। यही नहीं बल्कि इन सितारों की बेटियां इनकी कमजोरी भी हैं और ताकत भी।

शक्ति कपूर

बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर अपनी बिटिया श्रद्धा कपूर पर जान छिड़कते हैं। जी हां, श्रद्धा कपूर और शक्ति कपूर के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। इतना ही नहीं, शक्ति कपूर अपनी बेटी को लेकर बहुत ही ज्यादा प्रोटैक्टिव और पॉजेसिव भी हैं।

चंकी पांडे

बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से नाम फेम बनाने वाले चंकी पांडे की बेटी अनन्या भी एक अभिनेत्री हैं। बात अगर दोनों के बीच के रिश्ते की करें तो दोनों के फ्रेंडशिप है। इतना ही नहीं, चंकी पांडे अपनी बिटिया पर जान भी छिड़कते हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा

सबको खामोश करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा के सामने खामोश हो जाते हैं। दरअसल, सोनाक्षी के साथ शत्रुघ्न सिन्हा बिल्कुल बच्चे बन जाते हैं और उनके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहती हैं।

संजय दत्त

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भी अपनी बेटी से बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं। संजय दत्त अपनी दोनों बेटी से प्यार से करते हैं। इनकी दो बेटियां हैं, एक का नाम त्रिशाला और दूसरी का नाम इकरा दत्त है।

शाहिद कपूर

अभिनेता शाहिद कपूर की बेटी अभी बहुत छोटी है, लेकिन शाहिद उनसे बहुत प्यार करते हैं। शाहिद अक्सर अपनी बेटी मीशा के साथ वक्त बिताते हुए नजर आते हैं, जिसके वीडियोज और फ़ोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं।

अनिल कपूर

अनिल कपूर के लिए भी उनकी बेटी सोनम कपूर किसी रानी से कम नहीं है। सोनम के लिए अनिल कपूर कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। इतना ही नहीं, सोनम के कहने पर ही वो अपना ड्रेस सिलेक्ट करते हैं। दोनों के बीच बहुत प्यार है।

सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान भी अपनी बेटी पर जान छिड़कते हैं। दरअसल, सारा अली खान के लिए सैफ कुछ भी कर सकते हैं। बता दें कि सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के रोमांस किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान अपनी बेटी से बेइन्तहा मोहब्बत करते हैं। शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना की आंखों में कभी आंसू नहीं आने देते हैं। इतना ही नहीं, वे अपनी बेटी की हर ख्वाहिश भी पूरी करते हैं। बता दें कि दोनों का रिश्ता बिल्कुल दोस्त जैसा है।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। श्वेता से अमिताभ बच्चन का काफी लगाव है। यही वजह है कि जब भी बच्चन परिवार में कोई कार्यक्रम होता है, तो उसमें श्वेता ज़रूर नजर आती हैं। इतना ही नहीं, श्वेता और अमिताभ बच्चन के बीच बहुत ही गहरा रिश्ता है। बता दें कि उन्होंने अपनी आधी प्रॉपर्टी भी श्वेता बच्चन के नाम कर दिया है।

अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन भी अपनी बेटी पर जान छिड़कते हैं। बेटी की खुशी के लिए अजय देवगन अपनी खुशी भी दांव पर लगा देते हैं। हाल ही में, बेटी की खुशी के लिए अजय देवगन और काजोल ने एक दूसरे से अलग रहने का फैसला किया, ताकि नायसा को विदेश में पढ़ाई के दौरान अकेलापन महसूस न हो।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार अपनी बेटी के खातिर कुछ भी कर सकते हैं। बता दें कि अक्षय कुमार अपनी फैमिली के बारे में बहुत ही कम बात करते हैं, लेकिन जब भी बात उनकी बेटी नितारा की होती है, तो वे खुद को रोक नहीं पाते हैं और जमकर उसकी तारीफ करते हैं। इतना ही नहीं, कभी कभी सोशल मीडिया पर अपनी बेटी संग वीडियो और फोटो पोस्ट करते हैं, जो उनके फैंस को बहुत ही ज्यादा आते हैं।

जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ भी अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं। अक्सर वे अपनी बेटी के लिए सोशल मीडिया पर प्यार जताते रहते हैं। बता दें कि जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा अक्सर अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Back to top button