बॉलीवुड

NCB ने की पूछताछ से दीपिका पादुकोण हुई नर्वस, उगल दिया सब कुछ

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है। इसमें रिया चक्रवर्ती के बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं। आज शनिवार एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया था। इसमें दीपिका पादुकोण से एनसीबी ने 6 घंटे तक पूछताछ की।

मेरी ड्रग्स चैट हुई, लेकिन मैंने ड्रग्स नहीं लिए – दीपिका

इस पूछताछ के दौरान दीपिका ने अपने और मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच हुई ड्रग चैट की बात स्वीकार की है। हालांकि उन्होंने ये भी साफ कह दिया है कि उन्होंने खुद कोई ड्रग्स नहीं लिए। इस पूछताछ के बाद दीपिका घर की ओर रवाना हो गई। सुनने में यह भी आया है कि उन्होंने अपने लिए 12 वकीलों की एक टीम बनाई है। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि दीपिका ने लिखित में अभी कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है। उनका एनसीबी कार्यालय से बाहर जाते हुए एक वीडियो भी सामने आया है।

दीपिका के अलावा सारा अली खान से भी आज पूछताछ की गई। पिछले कुछ समय में कई ऐसे बयान सामने आए हैं जिसमें यह दावा किया गया कि सारा और सुशांत सिंह राजपूत साथ में ड्रग्स पार्टी किया करते थे। इसी संबंध में एनसीबी ने आज सारा से लंबी पूछताछ भी की। सारा का एनसीबी कार्यालय पहुंचते हुए एक वीडियो भी सामने आया है।

धर्मा प्रोडक्शन का प्रोड्यूसर हुआ गिरफ्तार

इसके अलावा धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर श्रितिज रवि प्रसाद को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। खबरों की माने तो एनसीबी को उनके घर गांजा मिला है।

क्या बोली श्रद्धा कपूर?

वहीं श्रद्धा कपूर की बात करें तो उन्होंने सुशांत की पार्टी में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली है लेकिन साथ ही यह भी कहा कि उन्होंने पार्टी में किसी भी प्रकार के ड्रग्स का सेवन नहीं किया। उन्होंने रिया से हुई ड्रग्स चैट को लेकर कहा कि रिया उनके घर ड्रग्स छोड़ गई थी तो उसी को लेकर चर्चा हुई थी। इसके अलावा अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से एनसीबी ने शुक्रवार को चार घंटे पूछताछ की थी।

Back to top button