राशिफल

Rashifal 27 September: सूर्यदेव की अपार कृपा आज इन तीन राशि वालों को करने वाली है मालामाल, पढ़ें

हम आपको रविवार 27 सितंबर का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 27 September 2020

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं। मानसिक रूप से आप मजबूत रहेंगे। दांपत्य जीवन आप को शांति देगा। आप मन के साफ हैं पर किसी को समझाने के लिए नर्मी से पेश आये। शिक्षा स्थल पर विवाद की स्थिति को टालें। आज आप अपनी प्रेमिका के साथ रोमांटिक पल बिता सकते हैं। संपत्ति के बड़े सौदे हो सकते हैं। बड़ा लाभ होगा। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। कोर्ट से जुड़े मामले सफल साबित होंगे।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

शिक्षा प्रेम और संतान पक्ष सुखकारक रहेंगे। संबंधों को बल मिलेगा। स्वास्थ्य बेहतर बनेगा। हर काम को बेहतर तरीके से अंजाम देंगे। व्यर्थ की चिंता छोड़ दें और अपने सपने पूरे करने में लग जायें। आकस्मिक धन प्राप्त आज हो सकता है। धन के मामले में दिन अनुकूल रहेगा। आप जीत के लिए कुछ भी करने को तत्पर रहेंगे। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। विरोधियों का पराभव होगा। शिक्षा के क्षेत्र में आज आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

मिथुन राशि वाले अपनी वाणी पर संयम रखें अन्यथा किसी को इससे ठेस पहुँच सकती है। आज आपकी किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है जो आपके सामने काम का ऑफर रख सकता है। दांपत्य जीवन में तनाव का माहौल रहेगा। तन-मन में स्फूर्ति का अभाव रहेगा। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। किसी अपने का व्यवहार दिल को ठेस पहुंचा सकता है। नकारात्मकता रहेगी। आपको जल्द ही आपका सच्चा प्यार मिलने वाला है।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

किसी अनजान व्यक्ति से आपको मदद मिल सकती है। आज आप अपने साथी के बारे में कुछ नया जान सकते हैं और इस नई जानकारी से आपको एक सुखद आश्चर्य होगा। जीवन साथी के सहयोग से कार्य पूर्ण होंगे। किसी के देखा देखी में अपना नुकसान हो सकता है। घर का वातावरण आपको नया कुछ करने के लिए प्रोत्साहित करेगा। दांपत्य जीवन में जीवन साथी के सहयोग से अनेक कामों को अंजाम देंगे। करियर में तरक्की के योग हैं।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज परिवार और संतान के विषय में आपको आनंद के साथ-साथ संतोष का अनुभव होगा। किसी भी ऐसी जगह निवेश ना करें जहां जोखिम अधिक हो और किसी ऐसे व्यक्ति को अपना धन ना दें जिस पर आप ज्यादा विश्वास ना करते हो। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे। धन प्राप्ति सुगम होगी। उत्साह में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अपने व्यवहार और आचरण बदलें। सब आप के हो जायेंगे।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

कारोबार में फायदा होगा। नौकरी में तरक्की मिलेगी। लंबे से अटका धन भी आपको मिल सकता है। प्रभाव और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। संचित धन का उपयोग सतर्कता पूर्वक करें। नई जिम्मेदारी मिलने की संभवाना है। परिवार के मोर्चे पर कोई बड़ा फैसला लेने में किसी बुजुर्ग की सलाह काम आएगी। किसी प्रसिद्ध व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। व्यवसाय मनोनुकूल चलेगा। पढ़ाई में अपने प्रतिद्वंदियों से आगे निकलने में सफल होंगे।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज व्यापार में धन की उगाही के लिए बाहर जाना पड़ेगा। नौकरी में अधिकार बढ़ सकते हैं। समय अनुकूल है। घरेलू खर्चों पर ध्यान दीजिए। प्रेम के सिलसिले में अच्छा अनुभव होगा।आपको अपने प्रेमी की बुद्धिमानी देखकर काफी गर्व महसूस होगा। अपने घर के छोटे बच्चों के स्वास्थ्य से संबंधित परेशानियों को नजरअंदाज ना करें। परिवार में धार्मिक कार्य की योजना बन सकती है। रिश्तों के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

वृश्चिक राशि वाले दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें। आज किसी नई योजना पर काम शुरू ना करें। कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। अच्छे कार्य की शुरुआत बड़ों के आशीर्वाद से होगी। गैर जरूरी खर्चे भी आज हो सकते हैं। बुज़ुर्ग रिश्तेदार अपनी बेजा मांगों से आपको परेशान कर सकते हैं। नये कार्यों की शुरुआत करने से बचें। कोई प्रॉप्रर्टी आपके नाम हो सकती है। पढ़ाई में मेहनत करने की ज़रूरत है।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज का दिन धनु राशि के लिए अच्छा रह सकता है। लोगों का व्यवहार आपके प्रति सकारात्मक रहेगा जिससे आपके काम भी आसानी से बनेंगे। कोई रूका काम आज पूरा हो सकता हैं। आज आपको संभलकर चलना होगा, अन्यथा किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। बड़े भाई-बहन से सहयोग प्राप्त कर सकते हैं। अधिक खर्च होने से हाथ तंग रहेगा। नए कार्यों को प्रारंभ न करें और क्रोध पर संयम रखें। परिवार के साथ यात्रा के योग है।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आपके वर्तमान संबंधों में बहुत प्यार और देखभाल होगी। अपने अटके और अधूरे काम आज पूर्ण कर सकते हैं। सुख और आनंद की प्राप्ति होगी। नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों से मदद मिल सकती है। आज आप कोई नया काम शुरु करने की भी सोच सकते है। चुनौतियाँ आपके कार्यस्थल पर आपकी प्रतीक्षा करती हैं। शत्रु भय रहेगा। पढ़ाई को लेकर एकाग्र होने की कोशिश करें। किसी नई जगह खाना खाना पसंद करेंगे।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज आपको भाइयों का सहयोग हासिल होगा। किसी लंबे कारोबारी प्रवास की प्रोजेक्ट बन सकती है। धन प्राप्ति का प्रयास सफल होगा। लवमेट के साथ रिश्तें मधुर होंगे। आप खुद को किसी रचनात्मक काम में लगायेंगे। आपका आर्थिक पक्ष काफी मजबूत रहेगा। अगर निवेश करना चाह रहे हैं तो इसके लिए दिन अनुकूल है। दिन आपके प्रेम जीवन के लिए भी परेशानी भरा हो सकता है। प्रॉप्रर्टी संबंधित कोई मामला आसानी से सुलझ जाएगा।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज बिना सोचे और समझे किये गये कार्य विपत्ति में डाल सकते है। कामकाज में सफलता मिलेगी। आपकी कोई मनोकामना भी आज पूरी हो सकती है। आज पूरा दिन उत्साह भरा रहेगा। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। संतान की ओर से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से सहयोग मिलेगा। साहित्य और कलात्मक चीज़ों के प्रति आपका रुझान बढ़ सकता है। घर के कामों में दिलचस्पी लेंगे।

आपने Rashifal 27 September 2020 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 27 September 2020 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 27 September 2020 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : शनिवार के दिन कर लें ये 7 काम, हनुमानजी की कृपा से बिगड़ा काम भी सुधर जाएगा

Back to top button