बॉलीवुड

बेटी के 8वे जन्मदिन पर भावुक हुए अक्षय कुमार, पहले लोगों की नज़रों से बेटी का चेहरा छुपा लेते थे

हर पिता को अपनी बेटी प्यारी होती है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी इससे अलग नहीं हैं। वे अपनी फूल सी बेटी से बहुत मोहब्बत करते हैं। 25 सितंबर 2012 को जन्मी अक्षय की बेटी नितारा कुमार (Nitara Kumar) हाल ही में 8 साल की हो गई। बेटी के 8वें जन्मदिन पर पापा अक्षय ने एक खूबसूरत तस्वीर और भावुक पोस्ट साझा की।

इस पोस्ट में अक्षय एक गार्डन में अपनी बेटी नितारा संग मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। बाप बेटी की यह खूबसूरत तस्वीर फैंस को बड़ी पसंद आ रही हैं। हर कोई नितारा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा है।

इस फोटो को शेयर करते हुए अक्षय कैप्शन में लिखते हैं – साल 2020 को कोई शायद याद रखना पसंद करेगा। हालांकि मेरे लिए ये साल खास रहा। इस साल मुझे अपने बच्चों के साथ अधिक से अधिक समय बिताने का मौका मिला। ये अवसर मेरे लिए 2020 की सिल्वर लाइनिंग रहा। 8वें जन्मदिन की शुभकामना मेरी प्यारी राजकुमारी, मेरी खुशी, मेरा बड़ा बच्चा बनने का कारण। मैं तुमसे अपनी उम्मीद से भी ज्यादा प्यार करता हूं। इसके साथ ही अक्षय ने एक हार्ट इमोजी भी बनाया है।
<


अक्षय की इस पोस्ट पर अभी तक 26 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। अक्षय के अलावा ट्विंंकल खन्ना ने भी अपनी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। उन्होंने बेटी की एक तस्वीर साझा की जिसमें वह when i grow up i want to be नाम की किताब पढ़ते नजर आ रही हैं। ट्विंकल ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा – मेरी प्यारी बेटी 8 साल की हो गई। मैं नहीं जानती कि तुम बड़ी होकर क्या बनना चाहती हो, लेकिन मैं ये जरूर जानती हूं कि यह सब बड़ा ही जल्दी हो रहा है। #बर्थडेगर्ल


बताते चलें कि नितारा बाकी स्टार किड्स की तरह नहीं हैं। उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है।

Back to top button