बॉलीवुड

करण जौहर की पार्टी में नशा करना इन सितारों को पड़ा भारी, NCB करेगी इन की जांच

सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल की जांच की आंच अब कई नामी हस्तियों तक जा पहुंची है। जी हां, सबसे पहले ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद एनसीबी ने उन्हें न्यायिक हिरासत में रखा है। वहीं दूसरी तरफ, अब इस केस में दीपिका पादुकोण समेत कई बड़ी अभिनेत्रियों को रडार पर रखा गया है। इसी बीच साल 2019 का एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें करण जौहर की पार्टी में कई सितारे नशे में टल्ली नजर आ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के रडार पर अब बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां आ चुकी हैं, जिसमे करण जौहर का नाम भी शामिल है। दरअसल, धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर को एनसीबी ने समन भेजा था, जिसमें उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है, लेकिन वे पूछताछ के लिए हाजिर होते, उससे पहले ही एनसीबी ने छापेमारी कर उन्हें धरदबोचा। ऐसे में, अब माना जा रहा है कि करण जौहर पर भी एनसीबी की तलवार लटक सकती है और उनसे भी बहुत जल्द पूछताछ हो सकती है। खैर, यहां हम उस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं, जिसमें बड़े बड़े सितारे नशे में टल्ली नजर आ रहे हैं।

करण जौहर की पार्टी में नशे में धुत नजर आए थे ये सितारे

साल 2019 में करण जौहर ने एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उस वीडियो में वीडियो में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, जोया अख्तर, विकी कौशल, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और नताशा दलाल जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं, जोकि नशे में चूर हैं। इस वीडियो को लेकर पहले बहुत बवाल मचा था, लेकिन बाद में करण जौहर ने सफाई दी थी। माना जा रहा है कि अब इसी वीडियो के आधार पर एनसीबी सबसे पूछताछ कर सकती है।


पार्टी के समय करण जौहर खुद सबका वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने 29 सेकेंड का वीडियो बनाया था, जिसमें कुछ अभिनेत्रियां उनका नाम ले रही हैं। मतलब साफ है कि अब इस वीडियो को आधार बनाकर इन बड़े सितारों पर एनसीबी अपना शिकंजा कसेगी और बॉलीवुड से नशा का खात्मा करेगी।।

करण जौहर से भी हो सकती है पूछताछ

करण जौहर

सूत्रों की माने तो दीपिका, सारा और श्रद्धा जैसी कलाकारों से पूछताछ करने के बाद एनसीबी के निशाने पर करण जौहर होंगे, क्योंकि उनके धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर को एनसीबी पहले ही अरेस्ट कर चुकी है। ऐसे में, देखने वाली बात यह होगी कि आखिर ड्रग की इस आंधी में बॉलीवुड का कौन कौन सा सितारा उड़ता हुआ नजर आएगा? ये तो खैर वक्त ही बताएगा।

Back to top button