समाचार

एनसीबी दफ्तर पहुँचने के लिए दीपिका पादुकोण ने दिया मीडिया को चकमा, बचने के लिए अपनाया ये तरीका

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) आज ड्रग्स मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पूछताछ कर रहा है। दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने आज सुबह 10 बजे पूछताछ के लिए एनसीबी के गेस्ट हाउस बुलाया था और दीपिका 9 बजकर 48 मिनट पर एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंच गई थी। वहीं एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंचते समय मीडिया कर्मियों से बचा जा सके, इसके लिए दीपिका ने मिनी एसयूवी का इस्तेमाल किया। ताकि मिनी एसयूवी को देखकर किसी को भी शक ना हो कि उसमें दीपिका हैं और वो आसानी से गेस्ट हाउस पहुंच सके।

मीडिया को दिया चकमा

एक्ट्रेस के घर के बाहर आज सुबह से ही मीडिया कर्मी खड़े थे। ऐसे में मीडिया से बचने के लिए दीपिका ने घर से बाहर निकलने का दूसरा तरीका निकाला और मीडिया को बिना पता चले ये एनसीबी दफ्तर पहुंच गईं। कहा जा रहा है कि दीपिका रात को ही रणवीर सिंह के साथ 5 सितारा होटल में रहने चली गई थीं। जहां पर इन्होंने वकीलों से भी मुलाकात की थी। ये 5 सितारा होटल एनसीबी के दफ्तर के पास ही है। वहीं दीपिका और रणबीर सिंह के होटल में होने की जानकारी मीडिया के पास नहीं थी। जिसकी वजह से मीडिया सुबह से ही इनके घर के बाहर खड़ी थी। वहीं जब दीपिका एनसीबी दफ्तर पहुंची, तो बड़ी गाड़ी की जगह ये मिनी एसयूवी में आई।

आई कॉन्फिडेंट नजर

एनसीबी दफ्तर पहुंचने के बाद दीपिका गाड़ी से उतरती हुई नजर आई। दीपिका की बॉडी लैंग्वेज अलग थी और ये एकदम कॉन्फिडेंट नजर आ रही थीं। दीपिका अकेले ही एनसीबी के दफ्तर आई है और जहां पर इनसे पूछताछ की जी रही है। दरअसल दीपिका के पति रणवीर सिंह ने एनसीबी से अनुरोध किया था कि उन्हें दीपिका के साथ पूछताछ में शामिल होने दें। लेकिन एनबीसी ने साफ तौर से इसके लिए मना कर दिया था।

गौरतलब है कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने समन जारी किया था और आज इन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था। दरअसल दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा की कुछ चैट एनसीबी के हाथ लगी थी। जिसमें ये दोनों ड्रग्स को लेकर बात कर रहे थे। इसी चैट के आधार पर दीपिका को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। दीपिका के अलावा आज एनसीबी ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी पूछताछ के लिए बुलाया है।

Back to top button