समाचार

यूपी पुलिस के Whatsapp पर भेजा गया CM योगी के लिए धमकी भरा मैसेज, लिखा- छोड़ दो अंसारी को वरना

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है। ये धमकी व्हाट्सएप पर भेजी गई है। बताया जा रहा है कि यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी भरा एक मैसेज आया है, जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की बात कही गई है। वहीं ये धमकी मिलने के बाद यूपी पुलिस ने सीएम योगी आदित्यनाथ के घर के आसपास सुरक्षा और बढ़ा दी है। ये मैसेज किसके द्वारा भेजा गया है। इसकी पड़ताल भी पुलिस ने शुरू कर दी है।

मुख्तार अंसारी को लेकर दी गई धमकी

माफिया मुख्तार अंसारी जेल के अंदर बंद है और इस अपराधी के अवैध निर्माण पर यूपी सरकार द्वारा सख्त कार्यवाही की जा रही है। मुख्तार अंसारी की कई जमीन को यूपी सरकार ने जब्त कर लिया गया है। जबकि इसके पत्नी और बेटों की तलाश की जा रही है। इसी बीच जो धमकी यूपी के सीएम को मिली है, उसमें कहा गया है कि वो मुख्तार अंसारी को जेल से रिहा कर दें। धमकी भरा ये मैसेज  9696755113 नंबर से मैसेज भेजा गया है। वहीं ये मैसेजे मिलने के बाद हजरतगंज पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। इस केस की जांच पुलिस और साइबर सेल की टीमें मिलकर कर रही हैं।

ये पहला मौका नहीं है जब सीएम योगी को इस तरह की धमकी भेजी गई हो। इससे पहले भी धमकी भरे मैसेज यूपी 112 के पास आ चुके हैं। इसी साल जून में यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज भेजा गया था। जिसमें मैसेज भेजने वाले व्यक्ति ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। इसके अलावा मई महीने में भी ऐसी ही एक धमकी मिली थी। जिसके बाद कामरान अमीन को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था। जो कि एक बेरोजगार था। पुलिस के अनुसार कामरान मुंबई का ही रहने वाला था और  झावेरी बाजार में सिक्यॉरिटी गॉर्ड की नौकरी करता था। लेकिन साल 2017 में स्पाइन टीबी का ऑपरेशन हुआ था, जिसके बाद उसने नौकरी छोड़ दी थी। इसके परिवार में मां, बहन और एक भाई हैं और इसके द्वारा ही सीएम योगी को धमकी भेजी गई थी। वहीं अब सीएम योगी को एक और धमकी भरा मैसेज भेजा गया है और पुलिस जल्द ही उस शख्स को पकड़ लेगी। जिसके द्वारा ये धमकी दी गई है।

Back to top button