बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI जांच से संतुष्ट नहीं परिवार, वकील बोले- गलत दिशा में जा रही जांच

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को (Sushant Singh Rajput Death Case) साढ़े तीन महीने होने को आए हैं। लेकिन अब तक इस मौत का रहस्य अनसुलझा ही है। सुशांत का परिवार और फैंस कब से यही उम्मीद लगाए हुए हैं कि इस केस में जल्द कोई खुलासा होगा। सुशांत को आखिर न्याय मिलेगा। लेकिन वर्तमान में जिस तरह से सुशांत केस की जांच चल रही है उससे एक्टर का परिवार संतुष्ट नहीं है।

इस बात की जानकारी सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने दी है। उन्होंने कहा कि सुशांत केस में सीबीआई की जांच जिस दिशा में जा रही है उससे परिवार के लोग संतुष्ट नहीं है। ऐसा लग रहा है जैसे जांच गलत दिशा में जा रही है। इस समय जांच का सारा फोकस ड्रग्स पर ही है। जबकि दिल्‍ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (Delhi AIIMS) के डॉक्‍टर ने यह स्पष्ट रूप से कहा है कि सुशांत की मौत का कारण गला घोंटना है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की डेथ बॉडी 14 जून को उनके मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मिली थी। शुरुआती जांच में मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड का मामला बताया था। लेकिन फिर सुशांत के पिता केक सिंह ने पटना के पुलिस थाने में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) समेत अन्य लोगों के खिलाफ एफआइआर (FIR) दर्ज कर दी थी। इसके कुछ समय बाद सीबीआई इस केस की जांच करने में जुट गई थी।

सीबीआई के इस केस में आने से कई लोगों की उम्मीदें जागी थी। हालांकि इस केस की छानबीन के बीच में ड्रग और मनी लॉन्ड्रिंग का एंगल आने से प्रवर्तन निदेशालय (ED) और नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) भी इसमें शामिल हो गए। ऐसे में अब सारा फोकस बॉलीवुड और ड्रग्स को लेकर हो गया है। इसलिए सुशांत के पिता के वकील ने कहा कि केके सिंह नहीं जानते कि अब उनके बेटे की यह जांच किस दिशा में आगे बढ़ रही है। सीबीआइ ने अभी तक इस जांच के संबंध में मीडिया से कुछ साझा नहीं किया है। वे इस जांच से असन्तुष्ट हैं।

वकील विकास सिंह आगे कहते हैं कि परिवार को अब यह लग रहा है कि सुशांत केस की जांच गलत दिशा में जा रही है। अब पूरा फोकस सिर्फ ड्रग एंगल पर ही है। एम्‍स के एक डॉक्‍टर ने उन्हें कहा है कि सुशांत की मौत गला घोंटने से हुई है। फिर भी यह जांच अन्य दिशा में जा रही है।

वैसे आपकी इस मामले में क्या राय है?

Back to top button