बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण से शर्लिन चोपड़ा ने पूछा- ‘माल नहीं लेती तो 12 वकीलों की ज़रूरत क्यों पड़ी?’

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों ड्रग्स को लेकर जमकर बवाल मचा हुआ है। ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को न्यायिक हिरासत में लिया गया है, तो वहीं दूसरी तरफ अब कई बड़ी अभिनेत्रियों पर भी एनसीबी ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में, सबसे बड़ा नाम दीपिका पादुकोण का है। दरअसल, एक व्हाट्सएप चैट वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका ‘माल’ की बात कर रही हैं। इसी आधार पर आज उनसे पूछताछ की जाएगी, लेकिन इससे पहले एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने उन पर बड़ा हमला बोला है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर उन्होंने क्या कुछ कहा?

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप पर शुमार दीपिका पादुकोण से आज एनसीबी कई तीखे सवाल पूछेगी। बता दें कि दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा से एनसीबी पहले ही पूछताछ कर चुकी है। इतना ही नहीं, एनसीबी सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी आज पूछताछ करेगी। मतलब साफ है कि फ़िल्म इंडस्ट्री का नशा उतारने के लिए एनसीबी ने कमर कस ली है। खैर, यहां हम बात शर्लिन चोपड़ा की कर रहे हैं, जिन्होंने दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है और उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

शर्लिन चोपड़ा ने दीपिका पादुकोण से पूछा तीखा सवाल


ड्रग्स केस में नाम आने के बाद दीपिका पादुकोण ने चुप्पी साधी हुई है, लेकिन उनके हर मूवमेंट पर लोगों की नजर है। दरअसल, दीपिका पादुकोण अब तक कई वकील से इस मामले में बात कर चुकी हैं, जिसकी वजह से शर्लिन चोपड़ा ने उन्हें निशाने पर लिया है। शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए पूछा कि अगर आप ‘माल’ नहीं लेती हैं, तो 12 वकीलों से बातचीत करने की क्या ज़रूरत थी? साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि सच बोलने वालों को पैनिक या ऐंग्जाइटी अटैक नहीं होते हैं, क्योंकि जहां निडरता हो, वहां डर या भय के लिए कोई जगह नहीं होती। बता दें कि इससे पहले भी शर्लिन दीपिका को लेकर ट्वीट कर चुकी हैं।


एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा था कि अब वक्त आ गया है कि दीपिका पादुकोण को अपना स्लोगन बदल लेना चाहिए। याद दिला दें कि शर्लिन ने इस ट्वीट में लिखा था कि दीपिका को अब यह कहना चाहिए कि रिपीट आफ्टर मीः नशीले पदार्थों का सेवन एक संगीन अपराध है। रिपीट आफ्टर मीः ‘माल’ की लंबे समय तक अनुपलब्धता से डिप्रेशन होता है। मतलब साफ है कि जब से ड्रग्स केस में दीपिका का नाम सामने आया है, तब से ही शर्लिन चोपड़ा उनपर हमलावर है। बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह ने दीपिका के डिप्रेशन को लेकर खुलकर बात की थी, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस की हालत के बारे में बताया था।

क्रिकेटर्स की पत्नियों पर भी शर्लिन लगा चुकी हैं आरोप

अभिनेत्री शर्लिन ने हाल ही में दावा किया कि कोलकाता नाइट राइडर्स की पार्टी में उन्होंने बड़े क्रिकेटर्स औए स्टार्स की पत्नियों को ‘सफेद पाउडर सूंघते’ हुए देखा था। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड पर ड्रग्स को लेकर संगीन आरोप लगाए। उनका यह बयान भी तेजी से वायरल हुआ था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण पिछले दिनों गोवा में थी, जिसके बाद अब वे एनसीबी का समन मिलने के बाद मुंबई आई हैं और आज उनसे पूछताछ होगी। इससे पहले रणवीर सिंह ने एनसीबी से गुहार लगाई थी कि उनकी पत्नी दीपिका को पैनिक अटैक आते हैं, इसलिए उन्हें भी पूछताछ में शामिल किया जाए।

Back to top button