बॉलीवुड

जिस व्हाट्सएप ग्रुप में हो रही थी ड्रग चैट, उसकी एडमिन निकलीं दीपिका पादुकोण

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस इन दिनों लगातार खबरों में बना हुआ है. सुशांत केस की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंपी है. सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय (ED) और एनसीबी (NCB) भी इस केस की जांच में जुटी हुई है. हालांकि एनसीबी को छोड़कर किसी को भी इस मामले में कोई ठोस सबूत नहीं मिला है. सुशांत केस से ड्रग्स एंगल भी सामने आया है, जिसके बाद एनसीबी ने बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारों को समन भेजा है.

रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में दोषी पाए जाने पर बीते दिनों एनसीबी ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद अभिनेत्री ने बॉलीवुड के कई नामचीन सितारों के नाम लिए हैं, जो ड्रग्स की काली दुनिया में शामिल हैं. आज एनसीबी की पूछताछ बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से हुई है. ऐसे में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है, जिसे सुन सभी हैरान हैं. सूत्रों की मानें तो दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्‍मा के बीच ड्रग्‍स को लेकर जिस व्हाट्स एप ग्रुप में चैट हुई थी, उसकी एडमिन दीपिका हैं.

सूत्रों की मानें तो एनसीबी की रडार पर 50 से अधिक सेलिब्रिटीज हैं, जिन पर गाज किसी भी वक्त गिर सकती है. ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण अब तक का सबसे बड़ा नाम हैं. सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर जैसी अभिनेत्रियां भी इस मामले में बुरी तरह फंसती हुई नजर आ रही हैं. वहीं, अब लेटेस्ट खबरों की मानें तो एनसीबी के निशाने पर करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन की एजेंसी भी है. धर्मा प्रोडक्शन के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रविप्रसाद से भी एनसीबी की पूछताछ चल रही है.

साल 2017 में हुई थी ड्रग्स को लेकर बात

बता दें, एनसीबी को दीपिका पादुकोण की साल 2017 की एक चैट मिली थी, जिसमें अभिनेत्री ‘माल’ को लेकर बात कर रही थीं. व्हाट्स एप ग्रुप में खुद दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ड्रग्स की डिमांड कर रही थीं. इस चैट में दीपिका करिश्मा से पूछती हैं कि उनके पास ‘माल’ है क्या? दिलचस्प बात है कि इस ग्रुप में जया शाह भी थीं. जया शाह भी इस ग्रुप की एडमिन हैं.

क्वान और दीपिका के बीच बना था ग्रुप

दरअसल, दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा क्वान (Kwan) नाम की एक कंपनी में काम करती हैं. बता दें, यह एक सेलेब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी है, जो बॉलीवुड सितारों को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाने का काम करती है. करिश्मा क्वान के जरिये ही दीपिका पादुकोण को मैनेज करती हैं. जया शाह भी इसी कंपनी में काम करती हैं, जिनकी करिश्मा प्रकाश जूनियर हैं. इससे पहले जया शाह इसी कंपनी के जरिये सुशांत को मैनेज किया करती थीं.

वैसे तो इस ग्रुप की शुरुआत क्‍वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी और दीपिका के बीच बिजनेस को लेकर हुई थी, लेकिन धीरे-धीरे यह ग्रुप ड्रग्स की लेनदेन का जरिया बन गया था. अब एनसीबी शनिवार को यानी कल दीपिका पादुकोण से आगे की पूछताछ करेगी. बता दें, दीपिका से पूछताछ से पहले एनसीबी ने करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की है, ताकि करिश्मा के जवाबों के आधार पर दीपिका से पूछताछ का ग्राउंड तैयार किया जा सके.

दीपिका-करिश्मा से जुड़े हैं और भी सितारे?

रिपोर्ट की मानें तो इस ग्रुप में ड्रग्स को लेकर ऐसी कई सारी बातें हुई हैं, जिसमें दीपिका का रोल सबसे अहम बताया जा रहा है. एनसीबी की पूछताछ जया शाह से पहले से ही चल रही है. बता दें, जया से पूछताछ के दौरान ही ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया था. जया ने ही करिश्मा का भी नाम लिया था. ऐसे में अब यह सवाल उठ रहा है कि दीपिका-करिश्मा और जया शाह से जुड़े कितने और सेलिब्रिटीज हैं, जो ड्रग्स की लेनदेन में शामिल हैं.

पढ़ें दीपिका कक्कड़ को डेट पर ले गए शोएब इब्राहिम, पत्नी को खुश करने का यूं बनाया प्लान, देखें विडियो

Back to top button