बॉलीवुड

दीपिका कक्कड़ को डेट पर ले गए शोएब इब्राहिम, पत्नी को खुश करने का यूं बनाया प्लान, देखें विडियो

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की जोड़ी को टीवी की सबसे क्यूट जोड़ियों में से एक माना जाता है। यह जोड़ी हमेशा तो सुर्खियां बटोरती ही है, मगर इस बार भी एक खास वजह से यह चर्चा में है। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इन दिनों मुंबई के लोनावाला इलाके में फैमिली वेकेशन मनाने में जुटे हुए हैं। इसी दौरान शोएब इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ को एक जबरदस्त सरप्राइस भी दे दिया।

शोएब इब्राहिम ने सोचा कि क्यों न दीपिका कक्कड़ को एक सरप्राइज डिनर डेट पर ले जाया जाए। उन्होंने इसके लिए प्लानिंग कर ली और वे इसमें कामयाब भी हो गए। शोएब इब्राहिम से मिले इस सरप्राइज को देखकर तो दीपिका कक्कड़ की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

प्रपोज भी किया था सरप्राइज देकर

शोएब इब्राहिम अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ को आये दिन सरप्राइज देते रहते हैं। जब दीपिका को प्रपोज करने की बारी आई थी, तब भी शोएब इब्राहिम ने नच बलिए के मंच पर दीपिका को अचानक से प्रपोज करके उन्हें बड़ा सरप्राइज दिया था। शोएब इब्राहिम ने जो दीपिका कक्कड़ के लिए सरप्राइज डिनर डेट रखा, उसका एक वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया में अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शोएब ने एक बहुत ही रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें दीपिका कक्कड़ उनके साथ नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

Rain welcoming us to our favourite place❤️ . . @dellaadventureandresorts it is ❤️

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

खूबसूरत डिनर डेट

दीपिका कक्कड़ के साथ शोएब इब्राहिम ने एक रोमांटिक डिनर डेट का प्लान किया था। इस डिनर डेट के दौरान के खूबसूरत पलों को इन्होंने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों व वीडियो के जरिए शेयर भी किया है। उनकी तस्वीरों को देखकर साफ-साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन्होंने इन पलों का कितना लुत्फ उठाया है। वैसे इस डिनर डेट पर ये दोनों अकेले नहीं गए थे, बल्कि इनका पूरा परिवार भी साथ में था।

 

View this post on Instagram

 

Sama hai ye pyaar ka ❤️

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on


शोएब इब्राहिम, जिन्होंने इश्क में मर जावां में शानदार भूमिका निभाई है, उन्होंने इस डिनर डेट के लिए बहुत ही खूबसूरत तरीके से तैयारी करके रखी थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि डिनर डेट पर एक ओर जहां लाल रंग के गुलाब के फूल नजर आ रहे हैं, वही दिल के आकार के बैलून भी नजर आ रहे हैं। जिस तरीके से शोएब ने इसकी तैयारी की थी, उसे देखकर दीपिका कक्कड़ बहुत ही खुश हो गईं और उनके चेहरे पर यह खुशी साफ झलक भी रही है। दीपिका ने इस मौके पर एक बड़ा ही शानदार केक भी काटा।

एक-दूजे के प्यार में पागल

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की यह खासियत हमेशा से रही है कि एक-दूसरे को स्पेशल महसूस कराने का ये कभी भी कोई मौका नहीं गवाते हैं। एक-दूसरे के प्यार में दोनों कितने पागल हैं, इसका अंदाजा इनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर साफ-साफ लगाया जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

Aafaton ke daur mein, chein ki ghadi hai tu meri zindagi hai tu❤️

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on


कोरोनावायरस की वजह से जब लॉकडाउन लगा हुआ था तो इस दौरान दीपिका कक्कड़ को अपनी ननद सबा के साथ भी समय बिताते हुए देखा गया था। वे उनके लिए नई-नई डिशेज तैयार करती हुईं नजर आई थीं। बीते अप्रैल में दीपिका ने उनके लिए कॉफी बनाई थी। साथ में उन्होंने उनके लिए कुछ फ्रेंच फ्राइज भी बनाए थे।


सबा ने तब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इसकी एक फोटो शेयर की थी और इसके कैप्शन में लिखा था कि बिल्कुल मैकडी की तरह ही भाभी ने घर पर फ्रेंच फ्राइज बनाए हैं। दीपिका कक्कड़ इस परिवार में बहुत ही खुश नजर आती हैं। कई बार इनकी फैमिली डिनर की तस्वीर भी वायरल हो चुकी है। इसी तरह की एक तस्वीर बीते अप्रैल में वायरल हुई थी, जिसमें कि शोएब, दीपिका और उनकी मम्मी को साथ में बैठकर डिनर करते हुए देखा गया था।

पढ़ें दीपिका पादुकोण के ज़िन्दगी के 6 सब से बड़े विवाद, जिन से देश में मच गया था बवाल, लोग सड़कों पर उतरे

Back to top button