बॉलीवुड

Bigg Boss 14 के सेट पर डरे हुए रहते हैं सलमान खान, वजह बनी 9 महीने की भांजी

बिग बॉस 14 अगले माह 3 अक्टूबर से टेलिकास्ट होने जा रहा है। शो के होस्ट सलमान खान एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। हाल ही में सलमान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें वे बिग बॉस को लेकर चर्चा करते नजर आए।

सलमान ने बताया कि वे बिग बॉस को 14 की शूट को लेकर बड़े ही जोश में थे, लेकेन कोरोना महामारी को देखते हुए थोड़े परेशान भी थे। सलमान को इस कोरोना के माहोल में शूटिंग करने से डर लग रहा था। सलमान ये बात भलीभांति समझते हैं कि देशभर में कोरोना बड़ी तेजी से अपने पैर पसार रहा है। ऐसे में उन्हें खुद से ज्यादा अपने परिवार की चिंता सता रही है।

सलमान ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए बताया कि इस कोरोना वायरस के चलते मुझे काम करने में डर लग रहा है। वैसे तो सभी यही बोल रहे हैं कि मास्क, ग्लव्ज और पीपीपी किट पहन काम करने से कोरोना के चांस कम हो जाते हैं। लेकिन जब शूट के दौरान क्रू मेंबर माइक ठीक करते हुए मेरे पास या जाते हैं तो डर लगता है। कई बार तो ऐसा लगता है कि वे मुझे ‘किस’ ही कर लेंगे। इस कोरोना काल में मुझे खांसी जुखाम और किस तीनों से बहुत डर लगने लगा है।


सलमान ने आगे अपने डर की खास वजह भी बताई। उनका कहना है कि घर पर मेरी हाल ही में जन्मी भांजी है। इसके अलावा बूढ़े माता पिता भी हैं। फिर हेलन आंटी भी हमारे साथ ही रह रही हैं। वहीं कुछ दोस्त भी हैं जिनके घर बूढ़े लोग हैं। अब चुकी यह बीमारी बच्चों और बूढ़ों को जल्दी अपना शिकार बना रही है इसलिए मन में एक डर बना हुआ है।


सलमान आगे कहते हैं कि हम जैसे लोग तो कोरोना काल में भी काम कर लेंगे। हालांकि घर में बैठे बच्चों और बूढ़े माता पिता का ख्याल आते ही घबराहट होने लगती है। इन्हें कुछ नहीं होना चाहिए।

वैसे क्या आप बिग बॉस 14 को लेकर उत्साहित हैं?

Back to top button