दिलचस्प

सपना चौधरी ने ‘जीजा तेरे लिए’ पर लगाए जमकर ठुमके, डांस देख पब्लिक हुई बेकाबू

स्टेज डांसिंग परफॉर्मेंस से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैंं, उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर अपनी अलग पहचान बना ली है। बहरहाल सपना चौधरी के धांसू डांस के वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में हाल ही में उनका एक नया डांसिंग वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है इस वीडियो में खास..

सपना ने धांसू डांस से स्टेज पर मचाया धमाल…

सपना चौधरी

गौरतलब है कि सपना के स्टेज डांस शो में हमेशा भारी भीड़ देखी जाती है। इसी कड़ी में हरियाणा की देसी क्वीन सपना का एक और जबरदस्त डांस वीडियो यूट्यूब से लेकर तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना अपने धांसू डांस से स्टेज पर धमाल मचा रही हैं। सपना ने हरियाणवी गाने ‘जीजा तेरे लिए’ पर जबरदस्त स्टेज डांस किया है, उनके इस डांस परफॉर्मेंस को देखकर नीचे खड़ी जनता खुद को रोक नहीं पा रही है और सपना के साथ साथ फैंस के भी पैर थिरक रहे हैं।

सपना के डांसिंग वीडियो को लाखों की संख्या में मिल रहे हैं लाइक्स


सपना चौधरी अपने डांस परफॉर्मेंस में अक्सर सलवार सूट पहने नजर आती हैं। लिहाजा इस डांस में भी उन्हें सलवार सूट में देखा जा सकता है। बता दें कि उनके इस नए डांस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। वीडियो अपलोड करने के कुछ ही घंटे बाद लाखों की संख्या में इस वीडियो को देखा जा चुका है। सपना के इस डांस वीडियो को देखने के बाद फैंस लाइक और कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि सपना इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

सपना चौधरी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना को स्टेज शो के लिए देश के कोने कोने से ऑफर मिलते हैं, क्योंकि सपना एकमात्र ऐसी डांसर हैं जिनके डांस पर छोटे बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्गों तक सभी डांस करना पसंद करते हैं। मालूम हो कि सपना बिग बॉस के 11वें सीजन की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं, हालांकि वो शो से बाहर हो गई थीं। मगर बिग बॉस के घर में उनके अलग अंदाज को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। यही नहीं सपना अक्सर सोशल मीडया के जरिए हरियाणा के किसानों का मुद्दा भी जोरों शोरों से उठाती रहती हैं।

Back to top button
?>