विशेष

अपनी मैनेजर पर फिदा हो गया था मुंबई इंडियंस का ये बल्लेबाज, घुटनों के बल बैठकर किया था प्रपोज

दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार और हिटमैन के नाम से फेमस रोहित शर्मा इन दिनों आईपीएल के 13वें सीजन में अपने बल्ले से कमाल दिखा रहे हैं। बुधवार को मुंबई और कोलकाता के बीच खेले गए मुकाबले में मुंबई ने 49 रनों से जीत दर्ज की। इस मैच में रोहित शर्मा ने शानदार अर्धशतक बनाया था, जिसकी बदौलत उनकी टीम ने 5 विकेट पर 195 रन बनाए। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता की पूरी टीम महज 146 रन ही बना पाई। रोहित को उनके शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। बहरहाल रोहित अपने खेल को लेकर तो हमेशा ही चर्चा में रहते हैं, लेकिन इन दिनों हिटमैन अपने निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया के सुर्खियों में बने हुए हैं। आइये जानते हैं, आखिर क्या है इसके पीछे की वजह..

दरअसल रोहित शर्मा और उनके मैनेजर की लव स्टोरी इन दिनों आग की तरह वायरल हो रही है। जी हां, एक समय था जब हिटमैन ने अपने मैनेजर को घुटनों के बल बैठकर बॉलीवुड स्टाइल में प्रपोज किया था। बता दें कि महज 20 साल की उम्र में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले रोहित शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। रोहित आज दुनिया के टॉप बल्लेबाज हैं। वे न सिर्फ बतौर बल्लेबाज अच्छे हैं बल्कि उन्होंने अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को 4 बार आईपीएल का खिताब जीता चुके हैं। हालांकि 13वें सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस हार गई थी।

जानिए कौन थी रोहित की मैनेजर..

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोहित शर्मा की मैनेजर कोई और नहीं बल्कि रितिका सजदेह ही है। जी हां, रितिक पहले रोहित की मैनेजर हुआ करती थीं और अब पत्नी हैं। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। बता दें कि रोहित और रितिका की मुलाकात पेशेवर तरीके से हुई थी। पहले वो रोहित की क्रिकेट मैनेजर के तौर पर काम करती थीं, इसी दौरान दोनों की दोस्ती हो गई और यही दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। धीरे धीरे प्यार परवान चढ़ने लगा और दोनों ने शादी का फैसला ले लिया।

रोहित-रितिका

रोहित ने फिल्मी स्टाइल में किया था प्रपोज..

रोहित-रितिका

जैसा कि हमने बताया था कि दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। लिहाजा एक दिन रोहित ने मुंबई के बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में अपने घुटनों पर बैठकर और हाथ में एक अंगूठी लेकर रितिका को प्रपोज किया था। रोहित के इस रोमांटिक स्टाइल को देखकर रितिका की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने तुरंत रोहित के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया। इसके बाद दोनों ने 13 दिसंबर 2015 को शादी कर ली। मालूम हो कि इस शादी में क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड तक की तमाम हस्तियां शामिल हुई थीं। इस शादी के 3 साल बाद रितिका ने बेटी समायरा को जन्म दिया।

रोहित-रितिका
रोहित-रितिका-समायरा

बता दें कि आईपीएल का 13वां सीजन शुरू होने से पहले रोहित अपनी फैमिली के साथ दुबई के बीच पर टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए थे। इस दौरान की कई फोटोज रोहित ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से फैंस के साथ साझा किया था, जिस पर उनके प्रशंसकों ने खूब लाइक और कमेंट्स किए थे।

Back to top button