बॉलीवुड

सुशांत केस में ड्रग एंगल आने से परेशान शेखर सुमन, कहा- “यह सब तो ठीक है पर सुशांत को…”

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस इन दिनों लगातार खबरों में बना हुआ है. सुशांत केस की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंपी है. सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय (ED) और एनसीबी (NCB) भी इस केस की जांच में जुटी हुई है. हालांकि एनसीबी को छोड़कर किसी को भी इस मामले में कोई ठोस सबूत नहीं मिला है. सुशांत केस से ड्रग्स एंगल भी सामने आया है, जिसके बाद एनसीबी ने बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारों को समन भेजा है.

रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में दोषी पाए जाने पर बीते दिनों एनसीबी ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद अभिनेत्री ने बॉलीवुड के कई नामचीन सितारों के नाम लिए हैं, जो ड्रग्स की काली दुनिया में शामिल हैं. आज एनसीबी की पूछताछ बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रकुल प्रीत सिंह से चल रही है. लेकिन बात करें सुशांत के आत्महत्या केस की तो सीबीआई ऐसा कोई भी सबूत इकठ्ठा कर पाने में असफल रही है, जिससे कहा जा सके कि सुशांत की हत्या हुई है. सुशांत की मौत को तीन महीने से भी अधिक का समय हो गया है, लेकिन जांच जस की तस बनी हुई है.

शेखर सुमन को आया गुस्सा

वहीं, सुशांत सिंह आत्महत्या केस में शुरुआत से ही एक्टिव रहने वाले शेखर सुमन ने अभिनेता की मौत के मामले से ध्यान हटाकर ड्रग नेक्सस पर ध्यान केंद्रित करने को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है. इसे लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसमें वे लिखते हैं, “ड्रगीज को मरने दो..सलाखों के पीछे डालो, देश से निकालो, फिल्म से निकालो हमें कोई मलतब नहीं है. हमें सिर्फ ये बताओ सुशांत को किसने मारा और क्यों???? कहां गए पिठानी, नीरज, सैमुएल, खत्री, कुक, लॉकस्मिथ, एम्बुलेंस वाला, नकाब वाली लड़की और कहां गई पूरी गैंग??”.

मुद्दा भटकने से परेशान

शेखर सुमन के इस ट्वीट से पता चल रहा है कि वे सुशांत आत्महत्या केस में मुद्दा भटकने से परेशान हैं. उन्हें लगने लगा है कि अब मुद्दा सुशांत की मौत से भटक कर ड्रग्स और ड्रगीज पर चला गया है. बता दें, ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई जाने-माने नाम सामने आये हैं. सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर जैसी अभिनेत्रियां इस मामले में फंसती हुई नजर आ रही हैं. वहीं, अब लेटेस्ट खबरों की मानें तो एनसीबी के रडार पर करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन की एजेंसी भी है. धर्मा प्रोडक्शन के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रविप्रसाद से एनसीबी की पूछताछ चल रही है.

पढ़ें अंकिता लोखंडे को हंसता-खिलखिलाता देख फैंस ने दिलाई सुशांत की याद, कहा- खुश रहो लेकिन..

Back to top button