बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे को हंसता-खिलखिलाता देख फैंस ने दिलाई सुशांत की याद, कहा- खुश रहो लेकिन..

ज़ी टीवी के शो पवित्र रिश्ता से अपनी विशेष पहचान बनाने वालीं अंकिता लोखंडे टीवी की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. टीवी के कई मशहूर शो में काम करने के बाद अंकिता ने फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमाई. अंकिता सबसे पहले बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में दिखाई दी थीं. इसके बाद अंकिता ‘बाघी 2’ में भी नजर आईं, जिसमें उनके अभिनय की सराहना सभी ने की.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. गौरतलब है कि अंकिता सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं और दोनों ने एक लंबा अरसा एक-दूसरे के साथ बिताया था. सुशांत के जाने के बाद अंकिता को गहरा सदमा लगा था. हालांकि उन्होंने किसी तरह से खुद को संभाला और सुशांत की मौत के एक महीने बाद अपनी चुप्पी तोड़ी.

सुशांत-अंकिता

अंकिता ने टीवी चैनल पर इंटरव्यू दिए और कहा कि सुशांत कभी आत्महत्या नहीं कर सकते थे. अंकिता हर एक मोड़ पर सुशांत के परिवार का साथ देती नजर आईं और सुशांत को इंसाफ दिलाने की मुहीम में अंकिता की लड़ाई अब भी जारी है. शुरुआत में तो सुशांत की मौत से अंकिता काफी दुखी थीं, लेकिन उन्होंने धीरे-धीरे खुद को इस गम से उबार लिया. अब वे सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर करने लगी हैं.

 

View this post on Instagram

 

Vishwas ?❤️ #prayers

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


हाल ही में अंकिता ने गणेश चतुर्थी की कई तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर शेयर किया था. इन तस्वीरों में अंकिता बेहद खुश नजर आई थीं. ऐसे में एक बार फिर अंकिता ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें उनका खूबसूरत लुक देखने को मिल रहा है. अंकिता इन तस्वीरों में सफ़ेद रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

How to be happy? Decide every morning that you are in a good mood ?

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


अंकिता ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, “खुश  कैसे रहा जाए, हर सुबह यह तय कीजिए कि आपका मूड अच्छा है”. अंकिता की ये तस्वीरें उनके फैंस भी बहुत पसंद कर रहे हैं और तस्वीरों पर तारीफों के पुल बांध रहे हैं. इसी बीच कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी हैं, जो उन्हें सुशांत की याद दिला रहे हैं. वे कह रहे हैं कि अंकिता को खुश रहने का पूरा हक है, लेकिन उन्हें सुशांत को नहीं भूलना चाहिए.

अंकिता साड़ी वाली तस्वीरों में बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं. अंकिता ने हंसते-खिलखिलाते हुए कई तरह के पोज शेयर किये हैं. ऐसे में कुछ यूजर्स ये भी याद दिला रहे हैं कि जब अंकिता एक इवेंट में सुशांत के साथ पहुंची थीं, तब उन्होंने ऐसी ही साड़ी पहनी थी. एक यूजर ने अंकिता की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, “मुझे यकीन है, वो भी एसएसआर को मिस करती होंगी, वो उनका पहला प्यार थे. कोई अपने पहले प्यार को नहीं भूलता”.

तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, “आप इतनी शांत और खुश कैसे दिख सकती हैं, जबकि हम एसएसआर के फैंस सुशांत सर को इतना मिस कर रहे हैं”. बता दें, इन दिनों अंकिता लोखंडे विक्की जैन को डेट कर रही हैं और खबरें हैं कि दोनों की सगाई भी हो चुकी है. विक्की जैन सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त थे. जब अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप हुआ था, तब विक्की जैन की एंट्री अंकिता की लाइफ में हुई थी.

पढ़ें अंकिता से दूर होते ही कृति सेनन के करीब आ गए थे सुशांत, अफेयर की खबरों पर कहा था ‘ऐसी कोई ….’

Back to top button