बॉलीवुड

अनुराग के खिलाफ FIR के बाद पायल को सता रहा हत्या का डर, कहा- अगर मैं छत से लटकी मिली तो..

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं, जिसके बाद से एक बार फिर से बॉलीवुड में नया विवाद खड़ा हो गया है. सबसे पहले तो पायल घोष ने एक ट्वीट करते हुए यह आरोप लगाया था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने ट्वीट में टैग करते हुए उनसे न्याय की गुहार लगाई थी. उसके बाद पायल ने मुंबई के वर्सोवा थाने में अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई.

पायल के इन आरोपों के बाद जहां कुछ बॉलीवुड सेलेब ने उनका साथ दिया, वहीं कुछ सितारे फिल्म मेकर अनुराग कश्यप का भी समर्थन करते नजर आये. स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, तापसी पन्नू समेत अनुराग कश्यप की दोनों पत्नियां उनके सपोर्ट में उतरीं. अनुराग की अच्छी दोस्त मानी जाने वालीं अभिनेत्री तापसी पन्नू ने तो ये तक कह दिया कि यदि अनुराग कश्यप दोषी पाए जाते हैं तो वे उनसे अपने सभी रिश्ते-नाते तोड़ देंगी.

पायल को है हत्या का डर

इसी बीच एक बार फिर पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में पायल ने लिखा है, “मिस्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ मैंने एक जाने-माने पोर्टल को इस घटना से जुड़ा एक इंटरव्यू दिया था और बाद में मुझे पता चला कि उन्हें इसके लिए खुद कश्यप से परमिशन चाहिए थी”. पायल आगे लिखती हैं, “इंडिया, अगर मैं छत से लटकी हुई पाई जाती हूं तो याद रखें कि मैंने सुसाइड नहीं किया है. हालांकि उनके पास डिप्रेशन और ड्रग्स वाले नैरेटिव की कहानी तैयार है”. इस पोस्ट को शेयर करते हुए पायल ने #NotGoingDown #MeToo हैशटैग का इस्तेमाल किया.


पायल का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा है. इस पोस्ट में पायल ने आशंका जताई है कि उनकी भी हत्या की जा सकती है. पायल का यह पोस्ट देखकर सभी हैरान हैं. बता दें, पायल ने अनुराग के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 354, 341, 342 के तहत रेप, गलत हरकत करने और महिला के साथ अमर्यादित आचरण करने की शिकायत दर्ज कराई है. कानूनी देखरेख में अब आगे की कार्रवाई बढ़ेगी. इस बात में कोई शक नहीं है कि एफआईआर के दर्ज होने के बाद अनुराग कश्यप की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं.

क्या है आरोप?

 

View this post on Instagram

 

Keep loving me the way you love me.. I’m grateful to have you all in my life ??

A post shared by Payal Ghosh (@iampayalghosh) on


दरअसल, बीते दिनों पायल घोष नाम की एक अभिनेत्री ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. पायल के मुताबिक वे पहली बार अनुराग के पास काम मांगने गयी थीं. दूसरी बार अनुराग ने उन्हें डिनर पर बुलाया था. तीसरी बार जब अनुराग ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया तो वह नशे में थे और उन्होंने पायल के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. हालांकि पायल इस बारे में सभी को बताना चाहती थीं, लेकिन परिवार के मना करने पर उन्होंने यह बात किसी को नहीं बताई. परिवार और दोस्तों ने कहा था कि यदि वह अनुराग के खिलाफ एक्शन लेती हैं तो उनका करियर खत्म हो जाएगा.

पढ़ें ड्रग्स मामले पर रवि किशन का अनुराग कश्यप को करारा जवाब, कहा- मैं शिव भक्त हूं इसलिए मैं उनका..

Back to top button