बॉलीवुड

देखें Video: ‘फेविकोल’ गाने पर करीना कपूर से भी अच्छा नाची नोरा फतेही, स्टेज पर मच गया तहलका

जब धमाकेदार डांस की बात आती है तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम दिमाग में सबसे पहले आता है। नोरा को लोग एक एक्ट्रेस से ज्यादा डान्सर के रूप में पसंद करते हैं। वे जिस भी फिल्म में डांस कर देती हैं वह गाना पॉपुलर हो जाता है। नोरा ने डांस में महारत हासिल कर रखी हैं। उनके डांस स्टेप्स कई लोग कॉपी करना पसंद करते हैं। उनके डांस वीडियोज़ (Dance Videos) भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल  होते रहते हैं।

इन दिनों उनका करीना कपूर (Kareena Kapoor) के गाने ‘फेविकोल’ (Fevicol) पर किया एक डांस बड़ा वायरल हो रहा है। ‘दबंग’ फिल्म के इस गाने पर नोरा शानदार बेली डांस करती दिखाई दे रही हैं। वे जब स्टेज पर नाचना शुरू करती है तो एकदम से माहोल बदल जाता है। एक तरह से पूरे एरिया में जोश की लहर दौड़ जाती है।

फेविकॉल सॉन्ग पर नोरा फतेही का यह बेली डांस फैंस को बड़ा लुभा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह डांस परफॉरमेंस नोरा ने ‘जी सिने अवॉर्ड 2018’ में दी थी। तब दर्शकों में बैठे सभी फिल्मी सितारों ने भी नोरा के इस डांस को बड़ा एन्जॉय किया था।

देखें वीडियो


नोरा के इस डांस को अभी तक इंस्टाग्राम पर 80 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को नोरा के फैन पेज ने साझा किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब नोरा का को स्टेज परफॉरमेंस इतना वायरल हुआ है। इसके पहले उनका ‘पिंकी तो है पैसे वालों की’ गाने पर भी बेली डांस बहुत पसंद किया गया था। यदि आप ने वह वीडियो नहीं देखा तो यहां देख सकते हैं।


काम की बात करें तो नोरा इन दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer) में जज बनी हुई हैं। वे जल्द ही ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ फिल्म में नजर आएंगी। उन्हें आखिरी बार स्ट्रीट डांसर 3डी में देखा गया था। उनका म्यूजिक वीडियो ‘पछताओगे’ का फ़ीमेल वर्जन भी हाल ही में रिलीज हुआ है। नोरा की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रहा है।

वैसे आपको नोरा का यह डांस कैसा लगा?

Back to top button