राशिफल

Rashifal 25 September: इन 4 राशियों के लिए कल्याणकारी होगा आज का दिन, आएगा उन्नति का योग

हम आपको शुक्रवार 25 सितंबर का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 25 September 2020

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज प्रॉपर्टी में निवेश का सही समय है। पॉजिटिव सोच को रखने की जरूरत है। आपकी मीठी वाणी से धन कमाएंगे। जीवनसाथी की ओर से आपको नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलना संभव है। अपने भविष्य की योजना बनाने के लिए बिलकुल उपयुक्त दिन है। कहीं पर भी अगर धन फंसा हुआ है तो वह मिलने की पूरी संभावना है। फ़िल्म व मीडिया फील्ड के लोग सफल रहेंगे। छात्र करियर को नई दिशा देंगे। कार्यस्थल पर क्रोध से बचें।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आपका शारीरिक और मानसिक सुख अच्छा रहेगा। आंतरिक शक्तियों से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। आपको शिक्षा के क्षेत्र से धन लाभ होगा। बड़े व्यापारिक लेन-देन करते वक़्त अपनी भावनाओं पर क़ाबू रखें। स्वास्थ्य पहले से बेहतर होगा। छात्रों को संघर्ष करना होगा। व्यवसाय में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। दांपत्य जीवन में सुधार होगा। मध्याह्न के बाद किसी से वाद-विवाद हो सकता है, मन उदास हो सकता है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

करियर के लिहाज से यह दिन आपके लिए शानदार साबित होगा। परिवार में आपके भाई बहनों का सहयोगात्मक भूमिका रहेगी। आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए ज़रूरी चीज़ें ख़रीदना आसान होगा। परिवार के सदस्य सहयोगी होंगे। व्यवसाय में सफल रहेंगे। जॉब में आज संघर्ष रहेगा। अच्छे कार्य होने से मन प्रसन्न रहेगा। कृषि योग्य भूमि खरीद सकते हैं। विदेशी कंपनियों से संबंधित कार्यों से धन लाभ होने की संभावना है।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आप स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। किसी पुराने मित्र के मिलने से खुश रहेंगे। पेशेवर मोर्चे पर नए प्रयोग करने में उपयुक्त संसाधन की कमी का सामना करना पड़ सकता है। पुराने मित्रों के मिलने से मन प्रसन्न होगा। अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएँ, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं। पिता और ससुराल से धन मिलेगा। शुभचिंतकों का हार्दिक सहयोग रहेगा। युवाओं के बुने प्यार के सपने फलीभूत होंगे।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आप अपने दिन की शुरुआत कसरत से करें। शरीर में स्फूर्ति ज्यादा रहने वाले के कारण कार्य करने का उत्साह अधिक रहेगा। बड़े फैसले आपको सोच-समझकर लें। अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं। किसी काम में की गई मेहनत का पूरा फल आपको नहीं मिल पायेगा, जिससे आप थोड़े परेशान हो सकते हैं। ऑफिस में आपका प्रभाव बढ़ता हुआ दिखेगा।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

कन्या राशि वाले मन को खराब विचारों से दूर रखते हुए अच्छे कार्यों में केन्द्रित करें। आपको काम के नए अवसर जल्दी ही मिलेंगे। आपका आत्मविश्वास भी बढ़ा हुआ रहेगा। साथ ही दूसरों से उम्मीदें भी ज्यादा रहेंगी। काम में मन लगाएँ और जज़्बाती बातों से बचें। अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की ज़रूरत है। नई स्थितियां आपमें नई प्रतिभाओं का संचार करेंगी। लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया है।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

नई योजनाएं एवं विचारधारा की नवीनता से कारोबार प्रगति की दिशा में अग्रसर हो जाने लगेगा। प्यार-मुहब्बत के मामले में अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें, नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं। थोड़ी मेहनत से किसी बड़े धन लाभ का अवसर आपको प्राप्त होगा। अगर आप जल्दबाज़ी में निष्कर्ष निकालेंगे और ग़ैर-ज़रूरी काम करेंगे, तो आज का दिन काफ़ी निराशाजनक हो सकता है। परिवार की साज-सजावट में नयापन लाएंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज पैसों के सवाल बने रहेंगे, आप उन्हें सुलझाने की पूरी कोशिश भी करेंगे। आप दोस्तों के साथ खुशियाँ मनाएंगे। अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे। अपने दोस्तों को अपने उदार स्वभाव का ग़लत फ़ायदा न उठाने दें। आपकी आकर्षक छवि मनचाहा परिणाम देगी। बच्चों का आज पढ़ाई में मन लगेगा। लवमेट के साथ आज आपके संबंध मधुर रहेंगे। आज प्यार के मामले में सामाजिक बंधन तोड़ने से बचें। किसी गरीब व्यक्ति को अन्न दान करें।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

व्यापारी वर्ग को अचानक से कोई बड़ा धन लाभ हो सकता है। छात्रों को शुभ दिन शुभ है। आपकी पढ़ाई के संबंध में अच्छी खबरें आप व्यक्तियों को खुशी से झूमेंगी एवं आपके आत्मविश्वास को भी बढ़ाएंगी। अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें, इससे बेहतर होगा कि आप कहीं घूमने के लिए निकल सकते हैं। आपका आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा अधिक मजबूत होगा। आप अपने लैपटॉप व इंटरनेट का सही इस्तेमाल कर सकते हैं।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

सामाजिक दृष्टि से आपको मान-सम्मान मिलेगा। आप अपने व्यक्तित्व को निखारने की कोशिश कर सकते हैं। आपका अच्छा व्यक्तित्व समाज में अलग पहचान बनाने में मदद करेगा। आपका रुमानी संबंध आज थोड़ी परेशानी में पड़ सकता है। बिना गहराई से समझे-बूझे किसी क़ानूनी दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर न करें। विरोधियों को आप उनकी ही चाल में फंसा देंगे। मानसिक शांति आपके मन पर छाई रहेगी। जॉब में सफलता प्राप्त होगी।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

करियर में आगे बढ़ने के योग हैं। आपको परिवार से जुड़ी कई जिम्मेदारियां भी निभानी पड़ेंगी, जो कि आप अच्छे से संभाल लेंगे। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। बस अपने विचारों को सकारात्मक रखें। आपके सभी कार्य सरलतापूर्वक संपन्न होंगे। भूमि भवन खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए बहुत ही बेहतर समय है। संतानो के प्रगति से मन खुश रहेगा। किसी भारी नुक़सान के चलते वैवाहिक जीवन कुछ बाधित हो सकता है।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आप कड़ी मेहनत करें, सफलता निश्चित रूप से आपके दरवाजे पर दस्तक देगी। आप अपने कार्यक्षेत्र में बेहतर ढंग से काम कर सकते हैं। आपको किसी सामाजिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिल सकता है। आज लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत हो सकता है। आपको कोई पुराने मित्र के मिलने की संभावना दिख रही है। आज आप को प्रगति की संभावनाएं दिख रही हैं। अपने व्यक्तित्व को विकसित करने के लिए प्रयास करें। आपने Rashifal 25 September 2020 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 September 2020 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें। नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 September 2020 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं। यह भी पढ़ें : दरिद्रता दूर करने के लिए कर दें लाल किताब के ये उपाय, बन जाएगी धन देवी की कृपा

Back to top button