बॉलीवुड

बड़ी खूबसूरत हैं अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप, ग्लैमर में देती हैं बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात

पायल घोष द्वारा लगाये गए यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद अनुराग कश्यप लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. सबसे पहले पायल ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के बारे में बात करते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट किया था. पायल के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड में हंगामा मच गया है.

पायल ने अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा थाणे में एफआईआर भी दर्ज करवाई है. एफआईआर में पायल ने अनुराग पर धारा 376, 354, 341, 342 के 342 के तहत रेप, गलत हरकत करने और महिला के साथ अमर्यादित आचरण करने के आरोप लगाये हैं. वहीं, अनुराग अपने ऊपर लग रहे इन सभी आरोपों को झूठ बता रहे हैं. उनके मुताबिक उन्हें फंसाने के लिए उन पर झूठे आरोप लगाये जा रहे हैं.

बता दें, अनुराग कश्यप बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अनुराग कश्यप ने फिल्म अभिनेत्री कल्कि कोच्लिन से दूसरी शादी की थी. फिल्म ‘देव डी’ की शूटिंग के दौरान कल्कि और अनुराग कश्यप के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. अनुराग पहले से ही शादीशुदा थे, फिर भी उन्होंने कल्कि से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था. हालांकि अनुराग और कल्कि का भी रिश्ता ज्यादा नहीं चला और वर्ष 2015 में इनका भी तलाक हो गया.

अनुराग कश्यप की अपनी पहली शादी से एक बेटी हैं, जिनका नाम आलिया कश्यप है. आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. आलिया दिखने में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं. आज की इस स्टोरी में हम आपको अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप से मिलवाने जा रहे हैं. बता दें, 9 जनवरी 2001 में आलिया कश्यप का जन्म हुआ था.

 

View this post on Instagram

 

blending in

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap) on


एजुकेशन ऑफ गर्ल्स पर डॉक्यूमेंट्री बनाकर साल 2017 में आलिया चर्चा में आई थीं. आलिया की इस डॉक्यूमेंट्री ने सभी को हैरान कर दिया था. लोग आलिया की डॉक्यूमेंट्री देख समझ गए थे कि वे भी अपने पिता की तरह टैलेंटेड हैं. आलिया अभी महज 19 साल की हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले हजारों में हैं. फिल्म इंडस्ट्री में श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर आलिया की बेस्ट फ्रेंड हैं. दोनों की पढ़ाई भी एक ही स्कूल से हुई है. वे अक्सर खुशी कपूर के साथ चिल करते हुए देखी जाती हैं.

 

View this post on Instagram

 

bored

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap) on


आलिया कश्यप कई बार सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा ट्रोल भी हो चुकी हैं. स्टार किड होने के बावजूद आलिया को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है. आलिया वैसे तो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन वे फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बतौर अभिनेत्री नहीं, बल्कि बतौर निर्देशक बनाना चाहती हैं. हाल ही में अनुराग कश्यप का एक विडियो बहुत वायरल हुआ था, जिसमें वह अपनी बेटी आलिया के साथ डांस करते हुए दिखाई दिए थे.

पढ़ें नेपोटिज्म विवाद: अनुराग कश्यप ने लिया टाइगर का नाम तो भड़क गईं मां आयशा श्रॉफ, दिया मुंहतोड़ जवाब

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button