बॉलीवुड

नेपोटिज्म विवाद: अनुराग कश्यप ने लिया टाइगर का नाम तो भड़क गईं मां आयशा श्रॉफ, दिया मुंहतोड़ जवाब

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इंडस्ट्री में इनसाइडर और आउटसाइडर को लेकर जंग छिड़ गई है. एक्ट्रेस कंगना रनौत से लेकर फैंस भी बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म पर बेबाकी से अपनी राय रख रहे हैं. इन लोगों का कहना है कि स्टार किड्स की वजह से ही प्रतिभाशाली कलाकारों को मौका नहीं मिल पाता. कुछ डायरेक्टर्स को छोड़कर सभी की प्रायोरिटी स्टार किड्स ही होते हैं. सुशांत के निधन के बाद सभी स्टार किड्स लाइमलाइट में आ गए थे. सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा इन्हें खूब खरी खोटी सुनने को मिली थी.

हाल ही में नेपोटिज्म विवाद पर अनुराग कश्यप ने स्टार किड्स होने की वजह से टाइगर श्रॉफ और तैमूर अली खान का भी नाम इस मामले में घसीटा. ऐसे में अब टाइगर श्रॉफ की मां अपने बेटे के सपोर्ट में उतर आई हैं. वे न सिर्फ टाइगर का सपोर्ट करती दिखीं, बल्कि उन्होंने बिना नाम लिए उन लोगों को जवाब दिया, जो टाइगर का नाम उछाल रहे हैं. टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर टाइगर की एक फोटो पोस्ट की है.

अनुराग कश्यप

शेयर की बेटे की फोटो

टाइगर की तस्वीर शेयर करते हुए आयशा लिखती हैं, “सफलता मेरी जलते कोई और हैं, मेहनत मेरी थकते कोई और हैं”. दरअसल, हाल ही में अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें टाइगर श्रॉफ और करीना के बेटे तैमूर नजर आ रहे थे. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुराग ने कैप्शन दिया था, “यह है मीडिया द्वारा नेपोटिज्म…क्यों? क्योंकि मीडिया भी वही दिखाती है, जो दर्शक देखना चाहते हैं तो क्या आप और मीडिया की तरफ से यह वंशवाद नहीं है?”.


जाहिर सी बात है अनुराग का ये ट्वीट आयशा को पसंद नहीं आया और उन्होंने अपने बेटे को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट कर दिया. आयशा ने अपने ट्वीट में अनुराग को जवाब देते हुए लिखा था, “प्लीज मेरे बच्चे को इसमें शामिल मत करिए, वह यहां पर आज अपनी मेहनत की बदौलत है”.

 

View this post on Instagram

 

❤️❤️❤️ @tigerjackieshroff

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on

बागी 3 थी आखिरी फिल्म

टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्मों की यदि बात की जाए तो वे फिल्म रेंबो के साथ हीरोपंती 2 की तैयारियों में इन दिनों जुटे हुए बताए जा रहे हैं. खबरों के मुताबिक दोनों ही फिल्मों की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने जा रही है और टाइगर श्रॉफ भी इसके लिए कमर कस चुके हैं. टाइगर श्रॉफ आखिरी बार हालिया रिलीज़ फिल्म बागी 3 में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर ने काम किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कारोबार किया था. पहले ही तीन दिनों के अंदर फिल्म 50 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर पाने में कामयाब रही थी.

दिशा पटानी के साथ रिश्ता

दिशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ

वहीं, बात करें पर्सनल लाइफ की तो टाइगर श्रॉफ का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी से खूब जोड़ा जाता है. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, दोनों ने कभी इस बात पर मुहर नहीं लगाई है. लेकिन दिशा आये दिन टाइगर के परिवार के साथ देखी जाती हैं. टाइगर की मां और बहन के साथ दिशा की बहुत पटती है और आये दिन इनकी तस्वीरें या विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं.

पढ़ें Video: डेढ़ साल की बच्ची ने किया ऐसा डांस कि टाइगर श्रॉफ ने भी मान ली हार, कहा- आप जीती मैं हारा

Back to top button