बॉलीवुड

Video: डेढ़ साल की बच्ची ने किया ऐसा डांस कि टाइगर श्रॉफ ने भी मान ली हार, कहा- आप जीती मैं हारा

बॉलीवुड में दो एक्टर ऐसे हैं जिनका डांस और एक्शन में कोई मुक़ाबला नहीं है। यह एक्टर्स हैं ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)। ‘वॉर’ फिल्म में हमे इन दोनों को एक साथ देखने का मौका मिला था। इसमें हमने इन्हें साथ में एक्शन करते हुए भी देखा और डांस पर थिरकते भी देखा। हालांकि इन दोनों को तगड़ा कॉन्पिटिशन देने के लिए एक डेढ़ साल की बच्ची ने भी कमर कस ली है। आलम ये है कि बच्ची की डांस स्किल्स देख टाइगर श्रॉफ ने हार भी मान ली है। चलिए विस्तार से जानते हैं कि ये पूरा मामला क्या है।

दरअसल इन दिनों टाइगर श्रॉफ का रिट्वीट किया एक विडियो बड़ा ही वायरल हो रहा है। इस विडियो में एक डेढ़ साल की बच्ची टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के गाने ‘जय जय शिव शंकर’ (Jai Jai Shiv Shankar) पर डांस करती हुई नजर आ रही है। यह बच्ची विडियो में दिल खोलकर और पूरी मस्ती के साथ बिंदास डांस करती है।

टाइगर-ऋतिक के गाने पर जमकर नाची बच्ची

इस विडियो को ट्वीटर पर श्रद्धा शलगर (Shraddha Shalgar) नाम की एक लड़की ने पोस्ट किया है। इस विडियो को साझा करते हुए उन्होने टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा ‘डियर ऋतिक और टाइगर आप दोनों को एक तगड़ा कॉन्पिटिशन मिल गया है। आपको मेरी 18 महीने की भतीजी का दिल से किया डांस जरूर देखना चाहिए।

डेढ़ साल की बच्ची से टाइगर ने मान ली हार

यह विडियो देखने के बाद टाइगर श्रॉफ ने ट्वीट कर लिखा – ‘कोई कॉन्पिटिशन  ही नहीं है। वो जीत गई। मैं हार मानता हूं। सोशल मीडिया पर अब लोगों को टाइगर का दिया ये जवाब बहुत पसंद आ रहा है। साथ ही बच्ची का डांस भी बेहद वायरल हो रहा है। इस विडियो को अभी तक 11 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है।

देखें विडियो


काम की बात करें तो टाइगर श्रॉफ को आखरी बार ‘बागी 3’ (Baaghi 3) में देखा गया था। फिल्म में उनके अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली थी, लेकिन फिर कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते इसकी कमाई पर असर पड़ा था। इन दिनों बाकी सितारों की तरह टाइगर भी घर पर खाली बैठे हैं। वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट भी करते रहते हैं। हाल ही में उन्होने अपने फैंस को अपनी फूटबाल स्किल्स दिखाई थी।

 

View this post on Instagram

 

⚽️

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on


टाइगर का यह विडियो भी फैंस को बड़ा पसंद आ रहा है। इसे अभी तक 22 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। बता दें कि एक्टिंग, डांस और स्टंट के अलावा टाइगर को स्पोर्ट्स में भी अच्छी ख़ासी रुचि है। वे खुद को फिट रखने के लिए जिम के साथ साथ स्पोर्ट्स भी खेलते हैं। उन्होने 2014 में ‘हिरोपंति’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। तब से लेकर अब तक उनकी लोकप्रियता में बहुत इजाफा हो चुका है।

Back to top button