बॉलीवुड

फिल्मों में आने से पहले यह हीरो था आमिर खान के बॉडीगार्ड, बताया आमिर के साथ 2 साल रहने के बाद..

आमिर खान बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे कलाकार हैं, जो मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते हैं. आमिर खान की फिल्म सुपरहिट की गारंटी है. वह साल में एक ही फिल्म करते हैं और वह फिल्म सुपरहिट होकर करोड़ों कमा ले जाती है. आमिर बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं जिनकी फिल्मों का इंतजार न सिर्फ दर्शकों को, बल्कि बॉलीवुड के कलाकारों को भी होता है. बता दें, आमिर ने किरण राव से दूसरी शादी की है.

हाल ही में टीवी अभिनेता रोनित रॉय ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. रोनित का यह खुलासा आमिर खान से जुड़ा हुआ है. जैसा कि हम सभी जानते हैं रोनित रॉय टीवी इंडस्ट्री के बहुचर्चित अभिनेता हैं. वे टीवी के कई सुपरहिट शोज में काम कर चुके हैं. टीवी के अलावा रोहित ने फिल्मों में भी काम किया है. फिल्मों में भी उनके अभिनय को दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया है.

आमिर खान के बॉडीगार्ड थे रोनित रॉय

रोनित रॉय ने बीते दिनों एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि अपने करियर के शुरूआती दिनों में वह आमिर खान के बॉडीगार्ड रह चुके हैं. इस दौरान उन्हें आमिर खान से बहुत कुछ सीखने को मिला, जो उन्हें ताउम्र याद रहने वाला है. रोनित का यह खुलासा सुन उनके फैंस भी हैरान हैं, क्योंकि आज के समय में रोनित का नाम टीवी के सबसे मशहूर और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में शामिल होता है. वे टीवी के अमिताभ बच्चन कहे जाते हैं. उनके चाहने वालों की भी संख्या लाखों में है.

इंटरव्यू के दौरान रोनित ने आमिर खान के साथ बिताये गए पलों को भी याद किया. उन्होंने बताया, “आमिर के साथ काम करने से पहले तक मैं बड़ी-बड़ी गाड़ियों और अपार्टमेंट्स के सपने देखता था, लेकिन आमिर के साथ 2 साल रहने के बाद मेरी सोच बदल गई”. रोनित आगे बताते हैं, “मैंने अपनी कंपनी शुरू की थी क्योंकि मेरे पास कोई काम नहीं था. मुझे खुशकिस्मती से आमिर खान के साथ वक्त बिताने का मौका मिला, मैंने सीखा कि काम के प्रति लगन और मेहनत क्या होती है. किस्मत से उस वक्त मेरी जिंदगी में एकता कपूर दो बड़े शोज लेकर आईं…और उस दिन से आज तक मैं सीख ही रहा हूं. ये सिलसिला जारी है”.

इस वाक्ये ने बदली सोच

इसके अलावा रोनित ने अपने अनुभवों को भी साझा किया. अपने अनुभव को शेयर करते हुए उन्होंने बताया, “एक बार मेरे मैनेजर को कहा गया कि हम रोनित रॉय को क्यों कास्ट करें? उनसे बेहतर तो जूनियर आर्टिस्ट हैं. मुझे उस वक्त समझ नहीं आया, लेकिन आज मैं समझता हूं कि उनका कहने का क्या मतलब था और ये वाकई दुख पहुंचाने वाला था. लेकिन उस आदमी ने मुझ पर एक एहसान किया. उन्होंने मुझे नींद से जगाया और मुझे खुद पर मेहनत करने के लिए प्रेरित किया”.

बता दें, रोनित रॉय के नाम आज टीवी के कई मशहूर शोज हैं. वे कसौटी जिंदगी की, क्योंकि सास भी कभी बहु थी, अदालत जैसे पोपुलर शो में काम कर चुके हैं. हाल ही में जी 5 पर रिलीज़ हुआ उनका वेब सीरीज ‘कहने को हमसफ़र हैं’ भी बड़ा हिट रहा है. इसके अलावा रोनित ने उड़ान, अग्ली, 2 स्टेट्स, काबिल जैसी फिल्मों में अपनी परफॉरमेंस से लोगों का दिल भी जीता है.

पढ़ें अभिनय के साथ बिजनेस का माइंड भी रखते हैं टीवी के ये कलाकार, साइड बिजनेस से करते हैं मोटी कमाई

Back to top button