विशेष

टेंप्रेचर नॉर्मल था फिर भी कोरोना टेस्ट की जिद पर अड़े हॉस्पिटल वाले, जरीन खान का Video वायरल

कोरोना वायरस इन दिनों बहुत तेजी से फैल रहा है। अब बड़े बड़े सेलिब्रिटीज़ भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। ऐसे में अस्पतालों में किसी दूसरी बीमारी का इलाज करवाना भी अपने आप में एक चैलेंज हो गया है। ऐसा ही एक अनुभव बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान (Zareen Khan) ने सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर किया। दरअसल जरीन अपने 87 साल के नाना को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल ले गई थी, लेकिन यहां अस्पताल के स्टाफ ने जिस तरह से उनके साथ बर्ताव किया वह देख एक्ट्रेस बहुत नाराज हो गई।

जरीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर पूरा घटनाक्रम बताया है। इस वीडियो में जरीन बताती हैं कि वह जब अपने नाना को लीलावती हॉस्पिटल हॉस्पिटल ले गई तो वहां उन्हें पहले  कोविड वॉर्ड में चेकिंग के लिए भेजा गया। यहां उनके नाना का टेंप्रेचर चेक हुआ जो कि बिल्कुल नॉर्मल था। हालांकि अस्पताल वाले जबरदस्ती उनके नाना का कोरोना टेस्ट और चेस्ट का सिटी स्केन कराने पर जोर दे रहे थे।

जरीन ने वहां के स्टाफ को बताया कि मेरे नाना लॉकडाउन के बाद पहली बार घर से बाहर निकले हैं। उन्हें यूरिनल ट्रैक में इन्फेक्शन की समस्या है। वे बूढ़े हैं इसलिए ज्यादा देर इंतजार नहीं कर सकते। उन्हें दर्द हो रहा है। जल्दी से उन्हें इलाज करवाने दें। हालांकि जरीन के अनुसार अस्पताल वालों का व्यवहार थोड़ा अजीब था। वे लोग तापमान और ऑक्सीजन लेवल सही होने के बावजूद कोरोना टेस्ट कराने की जिद पर अड़े थे। उन्होंने कहा कि यही हमारा प्रोटोकॉल है।

जरीन आगे बताती हैं कि मैंने दोस्तों से सुन रखा था कि इस समय हॉस्पिटल न जाए, उन लोगों ने बिजनेस बना रखा है। बस यही वजह है कि मैं आप लोगों के साथ यह घटना शेयर कर रही हूं। जिन लोगों को हम कोविड वॉरियर्स कह रह रहे हैं, आज जब असल में हमे उनकी जरूरत है तो वह हमारे साथ इस तरह का व्यवहार कर रहे हैं। जरीन ने आगे बताया कि वे बाद में अपने नाना को दूसरे हॉस्पिटल ले गई। जरीन का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। लोग इस पर अलग अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।


वैसे इस बारे में आपकी क्या राय है?

Back to top button