बॉलीवुड

Pics: पार्टियों की जान हैं सारा अली खान, जाम झलकाते नशीली आंखों के साथ वायरल हुई तस्वीरें

sara-ali-khan-viral-photos-of-parties

एनसीबी द्वारा रिया की गिरफ़्तारी के बाद बॉलीवुड के कई जाने-माने लोगों पर गाज गिरी है. खासकर ड्रग्स मामले में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम सामने आये हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिया ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह जैसी जानी-मानी अभिनेत्रियों के नाम लिए हैं, जो ड्रग्स का सेवन करती हैं. यहां तक कि रिया ने यह भी एनसीबी को बताया है कि सुशांत ने पहली बार ड्रग्स की सबसे हेवी डोज फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री सारा अली खान के साथ ली थी.

वैसे इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सारा अली खान पार्टियों की शौक़ीन हैं. सोशल मीडिया पर आये दिन सारा की तस्वीरें वायरल होती हैं, जिनमें वे पार्टी करते हुए देखी जा सकती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए सारा की कुछ पार्टी करने के दौरान की तस्वीरें लेकर आये हैं. इन तस्वीरों में आप भी देखेंगे कि पार्टी करते समय सारा अपने दोस्तों के साथ कैसे जमकर मस्ती करती हैं.

इस फोटो में सारा को आप उनके दोस्तों के साथ देख सकते हैं. कहा जाता है कि फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के वक्त सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत के बेहद करीब आ गयी थीं और दोनों एक-दूसरे को डेट भी करने लगे थे. हालांकि सारा के परिवार वालों को दोनों का यह रिश्ता मंजूर नहीं था और वे सारा को सुशांत से दूर रहने के लिए कहते थे.

यह तस्वीर अमिताभ बच्चन की नाती नव्या नवेली नंदा की बर्थडे पार्टी की है. इस तस्वीर में आप सारा को भी देख सकते हैं. पूछताछ के दौरान यह भी बात सामने आई थी कि सुशांत सारा के साथ थाईलैंड ट्रिप पर भी गए थे, जहां उनके 75 लाख रुपये खर्च हुए थे. इस ट्रिप पर सारा के साथ जाने के लिए उन्होंने प्राइवेट जेट भी बुक की थी.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक विडियो भी खूब वायरल हुआ है, जिसमें सारा और सुशांत साथ में स्मोकिंग करते दिखे हैं. हालांकि वे क्या स्मोक कर रहे थे, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. सुशांत के फार्म हाउस वाले मैनेजर ने बताया था कि सारा अक्सर सुशांत के साथ वहां रहने आया करती थीं. इस तस्वीर में आप सारा के हाथ में वाइन देख सकते हैं.

ये सभी तस्वीरें नव्या नवेली नंदा के बर्थडे पार्टी की हैं. तस्वीरों को देखकर लगता है कि सारा ने काफी जाम छलकाए थे. उनकी नशीली आंखें इस बात की गवाही दे रही हैं कि सारा ने पार्टी में बहुत एन्जॉय किया था. सारा न केवल अपने दोस्तों के साथ, बल्कि अपने परिवार वालों के साथ भी पार्टी करते हुए देखी जाती हैं. इस तस्वीर में वे अपने पिता सैफ अली खान के साथ दिख रही हैं.

बॉलीवुड के फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ भी सारा पार्टी करते हुए देखी गयी हैं. इस तस्वीर में मनीष मल्होत्रा, सारा अली खान और श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर दिखाई दे रही हैं. जहान्वी और सारा एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं और अक्सर साथ में देखी जाती हैं.

वहीं, इस तस्वीर में आप सारा को बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान के साथ भी एन्जॉय करते हुए देख सकते हैं. तस्वीर में शाहरुख़ के अलावा उनके बेटे आर्यन खान भी हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हुई थी. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि कैसे शाहरुख़ और सारा की आंखें नशे से झूमती हुई दिखाई दे रही हैं.

इस तस्वीर में भी सारा अपने दोस्त के साथ पार्टी करने के मूड में हैं. सारा एक शीशे के सामने अपने दोस्त संग पोज दे रही हैं. सारा के कपड़ों को देखकर लग रहा है कि वे कहीं पार्टी करने जा रही हैं. शॉर्ट ड्रेस, हाई बूट्स और खुले बालों में सारा काफी गॉर्जियस दिख रही हैं.

सारा अली खान को यदि पार्टियों की जान कहा जाए तो ये गलत नहीं होगा. सारा जिस पार्टी में भी जाती हैं, अपने ग्लैमर से चार चांद लगा देती हैं. इस तस्वीर में भी आप सारा को उनके दोस्तों के साथ देख सकते हैं. फोटो में सारा काफी हॉट दिख रही हैं.

इस तरह से ये तस्वीरें गवाह हैं कि सारा को पार्टी करना बेहद पसंद हैं और वे इसके लिए हमेशा तैयार रहती हैं.

पढ़ें सारा के साथ सुशांत लिया करते थे हैवी डोज ड्रग्स, केदारनाथ के वक्त बिगड़ी थी आदत – रिया चक्रवर्ती

Back to top button