विशेष

सारा के साथ सुशांत लिया करते थे हैवी डोज ड्रग्स, केदारनाथ के वक्त बिगड़ी थी आदत – रिया चक्रवर्ती

नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ करने में लगा हुआ है और ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई सवाल रिया से पूछे जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो के सामने कई सारे चौंकाने वाले खुलासे किए हैं और ये भी दावा किया है कि सारा अली खान ड्रग्स लिया करती थी। रिया ने नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो को बताया है कि सारा अली खान सुशांत के साथ ड्रग्स लेते थी और इन्होंने ही सुशांत को भारी मात्रा में ड्रग्स लेने की आदत लगाई थी।

रिया ने नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो को बताया कि फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के वक्त सुशांत ड्रग्स की भारी मात्रा लिया करते थे। एक टीवी चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, रिया ने एनसीबी से कहा है कि सुशांत को ड्रग्स की आदत लग गई थी और वो एडिक्ट बन चुके थे। ड्रग्स से निकलना उनके लिए मुश्किल हो गया था। रिया ने अपने बयान में कहा कि ‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स की भारी मात्रा लेने लगे थे और इससे पहले भी ये ड्रग्स लिया करते थे। लेकिन पहले वो लिमिटेड मात्रा में लेते थे।  जब सुशांत ने फिल्मी करियर शुरू किया था तो उनको ड्रग्स की आदत नहीं थी। वो ड्रग्स नहीं लेते थे।

पूरे सेट के लोग लेते थे ड्रग्स

‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग हिमालय पर हुई थी। जिसकी वजह से वहां पर आसानी से ड्रग्स मिल जाता था। इसलिए पूरा सेट ही ड्रग्स लेने लगा गया था था। ड्रग्स (कैनबिस) की वजह से सुशांत और सारा का वजन भी काफी बढ़ गया था। वहीं लॉकडाउन लगने के बाद सुशांत अधिक ड्रग्स का सेवन करने लग गए थे। सुशांत क्यूरेटेड मरिजुआना के 10 से 20 डोप्स लेते थे।

गौरतलब है कि रिया ने ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी के सामने ये बात भी कबूल की है कि वो भी ड्रग्स लिया करती थी। इससे पहले रिया यहीं दावा कर रही थी कि वो ड्रग्स का सेवन नहीं करती थी। जो भी ड्रग्स वो खरीदा करती थी। वो सुशांत के लिए होते थे। हालांकि
अब रिया ने ये मान लिया है कि वो खुद के लिए भी ड्रग्स खरीदा करती थी। इसके अलावा रिया ने इस मामले में 25 बॉलीवुड से जुड़े लोगों के नामों का भी खुलासा किया है। जो कि ड्रग्स लिया करते हैं। इन लोगों को एनसीबी जल्दी ही समन भेज सकती है।

Back to top button