बॉलीवुड

ड्रग्स केस में सारा अली खान, रकुल प्रीत, श्रद्धा कपूर NCB जांच के घेरे में, 16 लोग गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कुछ ही दिनों में सारा अली खान, रकुल प्रीत कौर, श्रद्धा कपूर और सिमोन को समन भेजने वाला है। सूत्रों के हवाले से आई खबर के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की और से इसी हफ्ते इन लोगों को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा जाना है। जिसके बाद इन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने पेश होना होगा।

श्रुति मोदी को भेजा समन

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से श्रुति मोदी और जया शाह को पूछताछ के लिए नोटिस दिया गया था। जिसके बाद कहा जा रहा है कि शाम को नए समन जारी किए जा सकते हैं। जो कि सारा अली खान, रकुलप्रीत कौर, श्रद्धा कपूर और सिमोन के नाम के हो सकते हैं।

अभी तक किया है 16 लोगों को गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने इस मामले की जांच शुरू की थी। एनसीबी ने अभी तक 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं। शौविक चक्रवर्ती को सबसे पहले गिरफ्तार किया गया था और पूछताछ में इसने कबूल किया था कि ये रिया के कहने पर ड्रग्स खरीदा करता था। शौविक चक्रवर्ती के इस बयान के बाद रिया को समन जारी किया गया था। जिसके बाद तीन दिनों तक रिया से पूछताछ की गई थी और बाद में रिया को हिरासत में ले लिया गया था। कोर्ट से रिया की रिमांड मिलने के बाद रिया से एनसीबी की टीम ने कई सवाल पूछे थे और इसी दौरान रिया ने एनसीबी को कई सारे बॉलीवुड के लोगों के नाम बताए थे। जो कि ड्रग्स लिया करते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रिया ने जिन लोगों के नाम एनसीबी को दिए हैं उनमें सारा अली खान, रकुलप्रीत कौर, श्रद्धा कपूर और सिमोन का नाम शामिल है। जिसके बाद अब इन कलाकारों से पूछताछ की जा सकती है।

हालांकि सारा अली खान इस समय मुंबई में नहीं हैं। इस मामले में नाम सामने आने के बाद सारा अपने परिवार के साथ विदेश चले गई हैं। लेकिन अगर इन्हें समन जारी किया जाता है तो इन्हें वापस से मुंबई आना पड़ सकता है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने रिया से पहले सारा को डेट किया था। लेकिन कुछ ही महीनों बाद इनका ब्रेकअप हो गया था। जिसके बाद रिया सुशांत की जिंदगी में आई थी। रिया और सारा एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं और ये अक्सर एक साथ भी नजर आते थे। सूत्रों के अनुसार रिया ने एनसीबी को बताया है कि सारा और सुशांत एक साथ ड्रग्स लिया करते थे। सारा कई ड्रग्स की पार्टी में भी जाया करती थी।

Back to top button