समाचार

जिस दिन दीपिका ने मंगाई थी ड्रग्स, उसी रात हुई थी पब में पार्टी, शामिल थे कई बड़े सितारें

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग्स एंगल से छानबीन कर रही है। इस दौरान कई बड़े बॉलीवुड सितारों के नाम भी सामने आए हैं। अभी तक सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसे बड़े सितारों के नाम ड्रग्स लेन-देन से जुड़े पाए गए थे। हाल ही में इस केस में बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी सामने आया है। दरअसल एनसीबी को एक चैट मिली है जिसमें दीपिका पादुकोण अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ‘माल है क्या?’ जैसे सवाल पूछ रही है।

दीपिका की ड्रग चैट में था ‘कोको’ पब का जिक्र

सूत्रों के अनुसार यह चैट 28 अक्टूबर 2017 की है। इसमें दीपिका क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी की एम्प्लॉई करिश्मा प्रकाश से हशीश नाम की ड्रक्स मांगती है। इसी चैट में करिश्मा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से पूछती है कि आप ‘कोको’ कब आएंगी तो इस पर दीपिका कहती है कि रात 11:30 से 12:00 के बीच।

जिस रात मंगाया ड्रग्स उसी रात थी ‘कोको’ में पार्टी

बताते चलें कि ‘कोको’ मुंबई का एक बेहद पॉश पब है। यहां कई बड़ी बड़ी बॉलीवुड हस्तियां पार्टी करने आती हैं। अब दिलचस्प बात यह है कि दीपिका की यह ड्रग्स चैट 28 अक्टूबर 2017 की है और इसी रात उन्होंने ‘कोको’ में एक ‘हेलोवीन पार्टी’ भी रखी थी। इस पार्टी में सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर जैसे बड़े सितारें आए थे। इस पार्टी की तस्वीरें खुद ‘कोको’ पब ने दो दिन बाद अपने फेसबुक अकाउंट पर साझा की थी।

क्या सोनाक्षी, सिद्धार्थ और आदित्य का है कोई कनेक्शन?

अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि उस रात दीपिका की ‘हेलोवीन पार्टी’ में क्या हुआ था? क्या दीपिका इसी पार्टी के लिए ड्रग्स मांग रही थी? क्या इससे सोनाक्षी, सिद्धार्थ और आदित्य का भी कोई कनेक्शन है? अब इस बात का जवाब तो वही लोग दे सकते हैं। वैसे एक बड़े मीडिया हाउस ने इस संबंध में तीनों एक्टर्स से जवाब भी मांगा था। हालांकि इन तीनों ने इस विषय पर अभी तक कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है।

गौरतलब है कि एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें 25 ऐसे बॉलीवुड सितारों के नाम पता चले थे जिनका ड्रग्स से कोई न कोई कनेक्शन है। इसमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर का नाम सबसे पहले आया था। हालांकि दीपिका का नाम सामने आने के बाद हर कोई हैरान है।

Back to top button