समाचार

ड्रग्स लेते वक़्त पकड़े जाने का सुशांत सिंह को हमेशा रहता था डर, अपनाते थे 2 ख़ास तरीके – रिया

एनसीबी ने बीते दिनों रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में दोषी पाते हुए गिरफ्तार कर 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा है. रिया इन दिनों बाइकुला जेल में अपनी सजा काट रही हैं. एनसीबी का मानना है कि रिया के ड्रग्स कनेक्शन के तार विदेशों से भी जुड़े हो सकते हैं. एनसीबी से पूछताछ के दौरान रिया ने यह बात कबूली थी कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स लाया करती थीं और दोनों साथ मिलकर इसका सेवन किया करते थे.

ताजा रिपोर्ट की मानें तो रिया ने एनसीबी के सामने एक और खुलासा किया है. रिया ने बताया है कि सुशांत ड्रग्स तो लेते थे, लेकिन इसे अपने साथ नहीं रखते थे. उन्हें ड्रग्स को अपने साथ रखने से डर लगता था. ऐसे में जो लोग सुशांत के साथ काम करते थे, वे उन्हें ड्रग्स पकड़ा दिया करते थे. रिया ने बताया कि सुशांत ने कभी भी अपने पास ड्रग्स नहीं रखा. वे इसे दीपेश सावंत या फिर सैमुअल मिरांडा को पकड़ा दिया करते थे. बता दें, ड्रग्स मामले में ये दोनों भी जेल की सजा काट रहे हैं.

रिया ने बताया कि दीपेश और सैमुअल ही सुशांत को ड्रग्स के जॉइंट बनाकर दिया करते थे. रिया चक्रवर्ती के चैट से भी यह खुलासा हुआ है कि सुशांत खुद जॉइंट नहीं बनाया करते थे, बल्कि उनके स्टाफ सुशांत के लिए जॉइंट बनाकर रख दिया करते थे. रिया के मुताबिक सुशांत नारकोटिक्स और पुलिस के डर के कारण इन लोगों को अपनी गाड़ी में भी नहीं बिठाते थे. उन्हें इन सब चीजों की वजह से पकड़े जाने का डर रहता था. इस वजह से वे हमेशा ट्रेवल करते समय अपने साथ 2 गाड़ियां लेकर जाते थे.

रिया ने बताया कि एक गाड़ी में सुशांत होते थे और दूसरी गाड़ी में उनके सहयोगी, जिनके पास ड्रग्स हुआ करते थे. रिया ने इस बात का भी खुलासा किया कि सुशांत सीधे तौर पर किसी ड्रग पैडलर के साथ टच में नहीं थे. ड्रग्स लेने के लिए रिया खुद या फिर उनके भाई शोविक चक्रवर्ती या स्टाफ सदस्य में से कोई ड्रग पैडलर को कॉल किया करता था और ड्रग्स खरीदा करता था.

पढ़ें सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, कहा-सांसदों ने बताया, सुशांत की एम्स रिपोर्ट से डरा हुआ है बॉलीवुड

Back to top button