बॉलीवुड

कंगना ने बताई बॉलीवुड की गंदी सच्चाई, ‘जो पायल घोष ने कहा वह कई बड़े हीरो मेरे साथ कर चुके हैं’

कंगना रनौत बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्रियों में से एक हैं। वे फिल्म इंडस्ट्री के हर मुद्दों पर बिंदास अपनी राय रखती हैं। ऐसे में जब एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया तो कंगना का बयान आते देर नहीं लगी। उन्होंने अनुराग की गिरफ़्तारी की मांग रख दी। हालांकि कंगना यहीं शांत नहीं हुई। पायल घोष के आरोप सुन उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में अपना अनुभव याद आ गया। उन्होंने कहा कि उनके कई सहकर्मियों ने भी मेरे साथ ऐसा ही किया।

 

बीते शनिवार पायल घोष ने अनुराग कश्यप के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाया था। ऐसे में उनकी बात का कंगना ने समर्थन किया और अपना एक नया ट्वीट जनता के सामने रख दिया। कंगना ने कहा कि – जहां तक मुझे याद है अनुराग कश्यप ने खुद ये बात स्वीकार की है कि उन्होंने जिन भी लोगों से शादियां रचाई उनसे वे कभी संतुष्ट नहीं हुए। अनुराग ने पायल के साथ जो किया वो बॉलीवुड में आम बात है। स्ट्रगल कर रही आउटसाइडर लड़की को सेक्स वर्कर की तरह ट्रीट करना उनके अंदर नेचरली आता है।


बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब कंगना ने बॉलीवुड या अनुराग कश्यप पर निशान साधा है। इसके पहले भी दोनों के बीच ट्विटर वार चलता रहता है। कंगना ने एक ट्वीट में लिखा – जो पायल घोष ने कहा वह कई बड़े हीरो मेरे साथ कर चुके हैं। वैन या रूम दरवाजा लॉक करने के बाद ये अपना प्राइवेट पार्ट दिखा देते हैं या फिर किसी पार्टी के दोस्ताना डांस में आपके मुंह में अपनी जीभ घुसा देंगे।


इसके अलावा कंगना ने ये भी बताया कि बॉलीवुड में ऐसे यौन शोषण करने वालों की भरमार है। वे फेक शादी रचाते हैं और उम्मीद करते हैं कि यंग लड़कियां उन्हें रोज खुश करें।

Back to top button