बॉलीवुड

सुनील शेट्टी ने सुशांत को बताया अपने बेटे जैसा, उनके निधन की खबर सुन कर मैं बुरी तरह टूट गया था

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले की जांच करते हुए एनसीबी अब बॉलीवुड में ड्रग्स तक भी पहुंच गई है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी बॉलीवुड में नेपोटिज्म और ड्रग्स के खिलाफ मोर्चा संभाला हुआ है। मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने कंगना रनौत के गटर वाले बयान को लेकर जवाब दिया है। यही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी उन्होंने जवाब दिया है।

गटर वाले बयान पर सुनील शेट्टी ने कड़ा विरोध दर्ज कराया है। उन्होंने कहा है कि आज हर क्षेत्र में ड्रग्स जैसी चीज चल रही है। कई लोग इंडस्ट्री में भी ऐसे हैं, जो गलत काम कर रहे हैं। इसका यह मतलब बिल्कुल भी नहीं हो सकता कि इसे ड्रग माफिया इंडस्ट्री कह दिया जाए।

‘सजा दिलानी चाहिए’

ड्रग्स वाली पार्टियों के बारे में सुनील शेट्टी ने कहा कि इस तरह की पार्टियों में कभी भी मैं शामिल नहीं हुआ हूं। मेरी इमेज भी इस तरह की बनी हुई है कि जिस जगह पर मैं रहूंगा, वहां ऐसी चीजें इस्तेमाल में नहीं आएंगी। सुनील शेट्टी के मुताबिक ड्रग्स हर जगह मौजूद है। उन्होंने कहा कि ये बच्चे यदि ड्रग्स ले रहे हैं, तो इसके पीछे की वजह को ढूंढने की जरूरत है। शौक से यदि बच्चे ड्रग्स लेते हैं, तो उन्हें सजा दिलानी जरूरी है। यदि आज के युवा लत के कारण ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं, तो ऐसे में इनकी मदद करने की जरूरत है।

बॉलीवुड अभिनेता ने यह भी कहा कि इससे हमारे बच्चे इस उलझन से बाहर निकल पाएंगे। कभी-कभी इस तरह की चीजों के लिए गलत संगत, करियर का खत्म होना या फिर डिप्रेशन में चले जाना जैसी चीजें भी जिम्मेवार होती हैं।

‘गटर कहना ठीक नहीं’

सुनील शेट्टी ने बताया कि 30 वर्षों से मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा हूं। हर क्षेत्र में मेरे संबंध बने हुए हैं। डायरेक्टर्स से लेकर तकनीशियनों, डांसर्स और फाइटर्स तक से मेरी संबंध हैं, मगर मैं यह क्यों मानूं कि यह गटर है? किसी एक के मानने से मुझे नहीं लगता कि इंडस्ट्री गटर हो जाती है। गटर उसे कहते हैं, जहां सिर्फ और सिर्फ गंदगी होती है। इंडस्ट्री में सिर्फ गंदगी तो बिल्कुल भी नहीं है। किसी का नाम मैं नहीं लेने वाला।

सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर भी सुनील शेट्टी ने बात की है। उन्होंने बताया है कि फिल्म इंडस्ट्री के लिए वाकई यह सबसे बड़ा नुकसान है। सुशांत सिंह राजपूत एक बहुत ही प्रतिभाशाली और जीनियस अभिनेता थे। बॉलीवुड इंडस्ट्री ने इतने जीनियस व्यक्ति को खो दिया है।

‘जरूर मिलेगा न्याय’

सुनील शेट्टी ने यह भी कहा कि इस तरह के प्रतिभाशाली लोग परफेक्ट कलाकार होते हैं। अभी तक खुद को मैं यह समझा नहीं पा रहा कि ऐसा हुआ है तो कैसे और क्यों हुआ है? सुशांत तो बिल्कुल मेरे बच्चों की उम्र के थे। सुप्रीम कोर्ट में मेरा पूरा भरोसा है। उसी के आदेश के बाद इस वक्त देश की सबसे बड़ी एजेंसी ने इस मामले की तहकीकात का जिम्मा संभाल लिया है। ऐसे में मुझे पूरा यकीन है कि सुशांत को न्याय मिल कर रहेगा।

सुनील शेट्टी ने कहा कि मेरी बेटी अथिया ने मुझे इस घटना के बारे में बताया था। वाकई इस बात से मैं बेहद हैरान हूं कि इतने युवा बच्चे को हमने खो दिया है। इतने बड़े नुकसान को जाहिर करना भी मुश्किल है। एक कलाकार और पिता होने के नाते इस खबर को सुनने के बाद मैं टूट गया था। गौरतलब है कि कंगना रनौत ने बीते 26 अगस्त की शाम को एक ट्वीट में लिखा था कि मैं उम्मीद करती हूं कि प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत बॉलीवुड जैसे गटर भी साफ हो जाएंगे। इस बयान के बाद बड़े पैमाने पर विरोध सामने आया था।

Back to top button