बॉलीवुड

कोरोना मुक्त हुई 46 वर्षीय मलाइका अरोड़ा, सूझी आंखों और मुरझाए चेहरे के साथ अब ऐसी दिखने लगी

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (malaika arora) पिछले दो हफ्तों से कोरोना की जंग लड़ रही थी। हाल ही में वे कोरोना की लड़ाई जीत गई हैं। मतलब उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 46 वर्षीय मलाइका कोरोना मुक्त होकर थोड़ी भावुक भी हो गई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर और लंबा चौड़ा पोस्ट साझा किया है।

इस तस्वीर में मलाइका का चेहरा मुरझाया हुआ दिखाई दे रहा है, वहीं उनकी आंखों में सूजन भी दिख रही है। मलाइका ने अपने चेहरे पर मास्क भी लगा रहा है। उनके साथ में एक कॉफी मग भी है। एक्ट्रेस अपने कमरे से कई दिनों बाद बाहर निकली है। वे अपनी इंस्टा पोस्ट में लिखती हैं – कई दिनों के बाद आखिरकार मैं अपने कमरे से बाहर निकली। यह एक सैर जैसा महसूस हो रहा है।

मलाइका आगे लिखती है – मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि इस वायरस से कम दर्द और कठिनाइयों के साथ बाहर आ गई। मुझे मेडिकल गाइडलाइंस देने के लिए डॉक्टर्स को, इस प्रक्रिया को परेशानी मुक्त बनाने के लिए BMC को, मेरा सपोर्ट करने के लिए परिवार, दोस्तों और पड़ोसियों को और गुड विश के लिए फैंस को मेरा बहुत बहुत शुक्रिया।

आपके मैसेज पढ़कर मुझे ताकत और सपोर्ट मिला। इस मुश्किल घड़ी में सभी ने मेरे लिए जो भी किया उसके लिए मेरे पास शब्द नहीं है। आप सभी सुरक्षित रहिए और अपना ख्याल रखिए।


गौरतलब है कि मलाइका ने इसके पहले सोशल मीडिया पर ही अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने खुद को अपने घर में 14 दिन के लिए क्वारंटीन कर दिया था। मलाइका के पहले उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

कोरोना में मलाइका घर बैठे बैठे बहुत बोर भी हो गई थी। ऐसे में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मज़ाक करते हुए लिखा था – कोई वैक्सीन बना दो भाई, नहीं तो जवानी निकल जाएगी।

Back to top button