बॉलीवुड

अश्लील बर्थडे केक काटने पर यूजर्स ने लगाई निया शर्मा की क्लास, कहा- इतना भी बेशर्म मत बनो

निया शर्मा का नाम टीवी इंडस्ट्री की उन नामचीन अभिनेत्रियों में आता है, जो भारत में मशहूर होने के साथ-साथ बाहर भी मशहूर हैं. निया शर्मा आज छोटे पर्दे की सबसे मशहूर और हाईएस्ट पेड अभिनेत्री हैं. निया खूबसूरत होने के साथ-साथ बहुत हॉट भी हैं. वह हमेशा अपने नए और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

निया अक्सर अपनी हॉट अदाओं से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. निया ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ जैसे मशहूर सीरियल में काम कर चुकी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि निया को एशिया की सबसे सेक्सी स्टार महिला का भी खिताब मिल चुका है. हाल ही में निया ‘खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया’ की विजेता भी बनी थीं.

30 साल की हुईं निया शर्मा

निया शर्मा ने हाल ही में अपना 30वां जन्मदिन मनाया है. 17 सितंबर को निया का जन्मदिन था, जिसकी कुछ तस्वीरें और विडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अपने बर्थडे को निया ने बेहद खास तरीके से सेलिब्रेट किया. लेकिन इसी बीच निया ने कुछ ऐसी विडियो और तस्वीरें शेयर कर दीं, जिसके बाद से वे सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं.


इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल करने लगे हैं. इन्हें देखने के बाद यूजर्स कह रहे हैं कि निया को इतना भी बेशर्म नहीं बनना चाहिए. बता दें, अपने जन्मदिन के मौके पर निया काफी उत्साहित नजर आईं. तस्वीरों और विडियो में निया का अलग ही अंदाज देखने को मिला. वहीं, तस्वीरें-विडियो सामने आने के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें अश्लील बुलाने लगे.

यूजर्स ने किया ट्रोल

निया की तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर अपनी भड़ास निकाली. उन्हें ट्रोल करने वालों की संख्या एक दो नहीं, बल्कि हजारों में पहुंच गई है. एक यूजर ने निया की बर्थडे पिक्स पर कमेंट करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे लेकिन केक ठीक नहीं है. यह अश्लील दिख रहा है. कुछ भी पोस्ट करने से पहले देख लिया करो कि यह सोशल मीडिया है, यहां आपके बहुत से फैन्स और फॉलोअर्स हैं”.

 

View this post on Instagram

 

I reflected on my actions, And I realised they’re bling.. not impulsive!

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “निया शर्मा एक एक्ट्रेस हैं और खतरों के खिलाड़ी की विनर रह चुकी हैं. आपसे यह उम्मीद नहीं थी”. निया को ट्रोल करते हुए एक और यूजर लिखते हैं, “इनके हिसाब से हमारी सोच अच्छी नहीं है. हमारे दिमाग में गोबर भरा हुआ है. ये लोग क्या मैसेज दे रहे हैं. इसलिए इंडस्ट्री बदनाम हुई शेमलेस”. दरअसल, निया की ट्रोलिंग का वजह उनका बर्थडे केक बना था. निया का यह बर्थडे केक कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को आपत्तिजनक लगा था.

लाइफ का सबसे गंदा 30वां साल

निया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और विडियो शेयर की थी. एक विडियो में वह केक काट रही थीं. इसके कैप्शन में निया ने लिखा था, “पूरी सुरक्षा के साथ यह मेरी लाइफ का सबसे गंदा 30वां साल है. शब्द नहीं हैं पर मैं खुशी के मारे फूली नहीं समा रही हूं. समझ ही नहीं आ रहा कि कहां से शुरू करूं”. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें निया का यह केक बहुत यूनिक लगा है. उन्होंने ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए लिखा है कि लाइफ में हर चीज को इतनी गंभीरता से नहीं लेना चाहिए.

क्या बिग बॉस में जाएंगी निया?

हाल ही में निया के बिग बॉस 14 में भाग लेने की खबरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल निया बिग बॉस 14 के घर में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं. हालांकि इन अफवाहों के बाद निया ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि वे बिग बॉस के घर में अपने गुस्से की वजह से नहीं जाना चाहतीं. दरअसल, निया को डर है कि बिग बॉस के घर में जाने से उनकी छवि पर प्रभाव पड़ सकता है.

पढ़ें बॉलीवुड फिल्मों की कॉपी हैं ये 8 फेमस हिंदी टीवी शो, कहीं आपका फेवरेट शो भी तो इसमें शामिल नहीं

Back to top button