समाचार

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन शोषण का आरोप,बोली ‘मेरे साथ जबरदस्ती की और ….

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप की इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से जुबानी जंग चल रही है. दोनों कई दिनों से एक-दूसरे पर प्रहार कर रहे हैं. हर तरफ इन दोनों की लड़ाई की खूब चर्चा है. इन सबके बीच एक्ट्रेस पायल घोष ने भी अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाये हैं. पायल घोष ने मी टू के तहत अनुराग कश्यप को लेकर एक ट्वीट किया है, जो कि खूब वायरल हो रहा है. पायल के इस ट्वीट पर अब कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

कंगना ने की गिरफ्तारी की मांग

पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर जो आरोप लगाये हैं, उसके बाद कंगना उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं. कंगना अपने ट्वीट में लिखती हैं, “हर आवाज की अहमियत है. अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करो”. हालांकि अभी तक इस मामले पर अनुराग कश्यप की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. बता दें, बीते दिनों अभिनेत्री पायल घोष ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने अनुराग पर जबरन उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था.

पायल घोष का ट्वीट

पायल ने अपने ट्वीट में लिखा था, “अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया. कृप्या इस पर कड़ा एक्शन लें और देश को दिखाएं कि इस क्रिएटिव शख्स के पीछे एक शैतान छिपा है. मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में हैं. प्लीज मेरी मदद कीजिए”. पायल ने अपने इस ट्वीट में पीएमओ इंडिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है. पायल के इसी ट्वीट के बाद अनुराग एक बार फिर कंगना के निशाने पर आ गए हैं.

जारी है जुबानी जंग

गौरतलब है कि अनुराग कश्यप और कंगना रनौत की जुबानी जंग कई दिनों से जारी है. हाल ही में अनुराग ने कंगना पर तंज कसा था कि उन्हें अपनी सेना लेकर चीन पर चढ़ाई कर देनी चाहिए. अनुराग ने अपने ट्वीट में लिखा था, “एक तू ही तो है बहन अकेली मणिकर्णिका. तू न चार-पांच को लेकर जा और चीन पर चढ़ाई कर दे. देख ले, कितने अंदर तक घुस आए हैं. उनको भी तो दिखा ही दे कि जब तक तू इस देश में है, तब तक इसका कोई बाल बांका तक नहीं कर सकता. ऊपर से तेरे घर से LAC की दूरी भी सिर्फ एक दिन की ही है. जा शेरनी! जय हिंद”.


इसके जवाब में कंगना ने लिखा था, “अच्छी बात है. बॉर्डर पर मैं चली जाती हूं. आप अगले ओलिंपिक में चले जाइए, क्योंकि देश को गोल्ड मेडल भी तो चाहिए. हा हा हा, यह सब बिल्कुल भी कोई बी ग्रेड मूवी नहीं है, जहां कोई भी कलाकार कुछ भी आसानी से बन जाता है. मेटफ़ॉर्ज़ को आपने तो बड़ी गंभीरता से लेना शुरू कर दिया. इतने मंदबुद्धि भला आप कब से हो गए? जब हमारे बीच अच्छी दोस्ती थी, तब तो बड़े चतुर हुआ करते थे”.

साजिद खान पर आरोप

बता दें, इन दिनों इंडस्ट्री में एक बार फिर मी टू कैंपेन ने जोर पकड़ लिया है. बीते दिनों फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर साजिद खान पर भी पाउला नाम की एक मॉडल ने यौन शोषण के आरोप लगाये थे. उनके मुताबिक जब वे 17 साल की उम्र में साजिद के पास उनकी फिल्म हाउसफुल में काम मांगने पहुंची थीं, तब साजिद ने उन्हें अपने कपड़े उतारने को कहा था. पाउला के इस ट्वीट ने हंगामा मचा कर रख दिया था.

पढ़ें मनाली में पहाड़ों के बीच रानी की तरह 30 करोड़ के बंगले में रहती हैं कंगना, देखें तस्वीरें

Back to top button