बॉलीवुड

मौत के पहले दिशा ने नहीं मिलाया था 100 नंबर, एक लड़की से की थी आखिरी बात

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को कई लोग उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत से जोड़कर देख रहे हैं। दिशा ने 8 जून को अपनी बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूद आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद 14 जून को सुशांत की लाश भी उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में पंखे से लटकी मिली थी। फिर खबरें आने लगी कि सुशांत दिशा की मौत के बाद से परेशान थे। कुछ लोगों ने ये भी दावा किया कि सुशांत दिशा की मौत का राज़ जानते थे।

मौत के पहले दिशा ने नहीं मिलाया था 100 नंबर

दावों की इस कड़ी में एक दावा यह भी आया था कि दिशा सालियान ने अपनी मौत के पहले 100 नंबर डायल कर मदद मांगी थी। यह बात बीजेपी नेता नितेश राणे ने भी अपने बयान में दावे के साथ बोली थी। लेकिन पुलिस की माने तो यह सब अफवाहें हैं। दिशा ने मौत के पहले मुंबई पुलिस को 100 नंबर पर डायल नहीं किया था।

दिशा का आखिरी कॉल दोस्त को था

हाल ही में मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी को बताया कि दिशा के मौत के पहले 100 नंबर पर कॉल करने वाली बात पूरी तरह से झूठ है। उन्होंने ये भी कहा कि दिशा ने मरने के पहले अंतिम कॉल अपनी दोस्त अंकिता को किया था।

ये दावे भी निकले झूठे

इसके पहले एक और दावा किया जा रहा था कि जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो उन्हें दिशा सालियान का शव नग्न अवस्था में मिला था। हालांकि मुंबई पुलिस ने इस तरह के दावों को भी अफवाह बताया है। बताते चलें कि दिशा के पिता ने अपनी बेटी की मौत के संबंध में गलत अफवाहें फैलाने को लेकर तीन लोगों के खिलाफ मलवानी पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज की थी।

दिशा और सुशांत की मौत के तार आपस में जुड़े हैं या नहीं फिलहाल इस बात का पता नहीं लग सका है। वैसे सीबीआई इस केस की जांच कर रही है। आने वाले दिनों में इसे लेकर स्थिति और भी स्पष्ट हो सकती है। वहीं दिशा ने बिल्डिंग से कूद आत्महत्या क्यों की इस बात को लेकर भी कई लोग सवाल उठाए जा रहे हैं।

हैरत की बात तो यह है कि दिशा और सुशांत दोनों ही केस में पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला। ऐसे में इन दोनों की मौत का राज़ अभी तक उजागर नहीं हो सका है। फिलहाल एनसीबी ड्रग्स एंगल से सुशांत केस की छानबीन में लगी है।

Back to top button