विशेष

कंगना रनौत के लिए फिर उमड़ा एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन के दिल में प्यार, कहा- ’12 साल बाद हम…

बॉलीवुड की पंगा गर्ल के नाम से मशहूर कंगना रनौत अक्सर बेबाकी से अपनी बात रखती हुई नजर आती हैं। इतना ही नहीं, कंगना रनौत कभी अपनी बात से पलटती नहीं हैं और हमेशा जंग जारी रखती हैं। इस बार उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की लड़ाई का ऐलान किया है और अब वो पूरी तरह से बॉलीवुड पर हावी होती हुई नजर आ रही हैं। लिहाजा उन्हें भारी संख्या में समर्थन भी मिल रहा है और इसी कड़ी में उन्हें उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड का भी सपोर्ट मिल गया है, तो आइए जानते हैं आखिर क्या कुछ है खास हमारी इस रिपोर्ट में…

बता दें कि बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत का नाम अब तक कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है। इसी में शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन का नाम भी आता है, जिनसे उनका 12 साल पहले ब्रेकअप हो गया था, लेकिन अब उन्होंने कंगना रनौत के समर्थन में एक इंटरव्यू दिया है। निजी चैनल को दिए इस इंटरव्यू में अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत के हिम्मत की तारीफ की है और अपने रिश्ते के बारे में भी खुलकर बातचीत की। याद दिला दें कि अध्ययन सुमन ही वो अभिनेता हैं, जिनके बयान पर कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग लेने का केस दर्ज हुआ है।

कंगना रनौत कुछ सोच समझकर ही बोल रही होंगी- अध्ययन सुमन

बॉलीवुड अभिनेता अध्ययन सुमन ने कहा कि आज कंगना जानी मानी अभिनेत्री बन गई हैं। ऐसे में, यदि वो कुछ बोल रही हैं तो उसके पीछे ज़रूर कोई बड़ी वजह होगी। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि कंगना रनौत अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाफ बोल रही हैं, तो उनके पास ठोस कोई ठोस कारण होगा जिस पर हमें गौर करना चाहिए। साथ ही उन्होंने कंगना रनौत के बेबाक अंदाज की तारीफ भी की है। इतना ही नहीं, अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की तारीफ में उन्होंने कहा कि कंगना को पब्लिसिटी की कोई ज़रूरत नहीं है और जो वो बोल रही हैं, वो उनका अपना फैसला है जिसकी मैं इज्जत करता हूँ।

बताते चलें कि अध्ययन सुमन और कंगना रनौत ने अपने अफेयर को लेकर जमकर सुर्खियां बटोरीं थी। ऐसे में, अब रिश्ते को लेकर अध्ययन सुमन ने कहा है कि 12 साल से मेरी उनसे बात नहीं हुई, लेकिन उन्होंने जो कदम उठाया है, मैं उसकी तारीफ करता हूँ। बता दें कि कंगना को लेकर अध्ययन सुमन काफी सीरियस थे, लेकिन किस्मत को दोनों का साथ मंजूर नहीं था। लिहाजा दोनों का ब्रेकअप हो गया।

12 साल बाद फिर किस्मत ने हमें साथ खड़ा किया- अध्ययन सुमन

इंटरव्यू में बॉलीवुड अभिनेता अध्ययन सुमन ने कहा कि आज भले हम साथ नहीं है, लेकिन 12 साल बाद हम एक दूसरे के खिलाफ नहीं, बल्कि एक ही चीज़ के लिए लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कंगना रनौत सुशांत को इंसाफ दिलाना चाहती हैं, उसी तरह मैं भी उनके लिए न्याय की मांग कर रहा हूँ। ऐसे में, किस्मत ने हमें 12 साल बाद एक साथ लाकर खड़ा कर दिया है। बता दें कि पिछले दिनों अध्ययन सुमन के इंटरव्यू को आधार बनाकर महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के खिलाफ ड्रग का केस दर्ज किया था। उस समय अभिनेता ने कहा था कि मेरा कंगना से कोई लेना देना नहीं है ।

Back to top button