बॉलीवुड

टीवी के इन सितारों ने शाही अंदाज में रचाई शादी, किसी ने चुना महल तो किसी ने बीच किनारे लिए फेरे

शादी हर किसी के जीवन में एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है. शादी जीवन में एक बार होती है इसलिए हर कोई अपने इस दिन को खास बनाना चाहता है. टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई कपल्स हैं, जिन्होंने अपने इस खास दिन को किसी फेयरी टेल की तरह बनाने का सपना देखा और उस सपने को डेस्टिनेशन वेडिंग के जरिये पूरा भी किया. कुछ टीवी कपल ने शादी के लिए समंदर के किनारे को चुना, तो किसी ने शाही अंदाज में राजा-महराजाओं की तरह राजमहल में सात फेरे लिए. इस स्टोरी में हम आपको टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी ही मशहूर डेस्टिनेशन वेडिंग के बारे में बताने जा रहे हैं.

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया

देश की सबसे मशहूर हास्य कलाकारों में भारती सिंह की गिनती होती है. बड़ी मेहनत से भारती सिंह आज इतनी ऊंचाई तक पहुंची हैं. उन्हें कॉमेडी सर्कस के साथ नच बलिए और झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शो भी में देखा जा चुका है. भारती ने हर्ष लिम्बाचिया से साल 2017 में शादी की थी. इन्होंने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी.

चारू असोपा और राजीव सेन

बीते दिनों चारू असोपा और राजीव सेन सुर्खियों में छाये हुए थे. दोनों की शादी हाल ही में हुई है, जिसके कुछ महीने बाद ही इनके बीच दरार आने लगी थी. हालांकि अब इनके बीच सब ठीक बताया जा रहा है. राजीव सेन और चारू असोपा ने भी गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. चारू बचपन से ही इंग्लिश वेडिंग करना चाहती थीं. राजीव ने उनकी ख्वाइश को ध्यान में रखते हुए इंग्लिश वेडिंग के बाद बंगाली रीती रिवाज से शादी की थी.

रजत टोकस और सृष्टि नय्यर

रजत टोकस, जो कि टीवी सीरियल ‘जोधा अकबर’ में ‘अकबर’ की भूमिका निभाकर फेमस हो गए, उनकी शादी महज 24 साल की उम्र में ही हो गई थी. अपनी प्रेमिका सृष्टि नय्यर से इन्होंने वर्ष 2015 में उदयपुर पैलेस में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. इससे पहले उन्होंने सृष्टि को दो वर्षों तक डेट किया था. रजत अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए हाथी पर सवार होकर आये थे.

सनाया ईरानी और मोहित सहगल

सनाया ईरानी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. सनाया ने टीवी एक्टर मोहित सहगल से साल 2016 में शादी की थी. दोनों की शादी को 4 साल पूरे हो गए हैं. मोहित भी छोटे पर्दे के नामचीन अभिनेता हैं. करीबन 8 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था. दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग गोवा में हुई थी. पंजाबी रीती-रिवाज से इनकी शादी संपन्न हुई थी. सनाया पारसी धर्म को मानती हैं जबकि मोहित हिंदू हैं.

गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी

गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी का टीवी की दुनिया में बड़ा नाम है. साल 2018 में गौतम और पंखुड़ी शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे. दोनों ने अलवर के तिजारा पैलेस में शाही शादी की थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि इन दोनों की उम्र में 14 साल का फासला है. फिर भी इसकी परवाह न करते हुए दोनों ने एक-दूसरे को अपने जीवनसाथी के तौर पर चुन लिया.

रोशेल राव और कीथ सिकेरा

रोशेल राव और कीथ सिकेरा बिग बॉस में बतौर कपल नजर आये थे. दोनों ने साल 2018 में तमिलनाडु के महाबलिपुरम में बीच के किनारे डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. कीथ की पहली शादी टीवी एक्ट्रेस सम्युकता से हुई थी, लेकिन किसी वजह से उनकी ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और दोनों ने तलाक ले लिया. आज कीथ और रोशेल शादी करके अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं.

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी

अनीता हसनंदानी छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. अनीता छोटे पर्दे के अलावा कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. अनीता ने साल 2013 को गोवा में रोहित रेड्डी संग डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. अनीता जहां पंजाब से आती हैं, वहीं रोहित तमिलनाडु के रहने वाले हैं. दो साल तक डेटिंग के बाद इन्होंने शादी का फैसला लिया था. इनकी शादी पंजाबी और तेलुगू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. गोवा में 4 दिनों तक इनकी शादी का जश्न चला था.

अनिरुद्ध दवे और शुभी आहूजा

अनिरुद्ध दवे टीवी इंडस्ट्री के एक पॉपुलर एक्टर हैं. अनिरुद्ध पटियाला बेब्स, रुक जाना नहीं, आज की हाउसवाइफ जैसे शोज में काम कर चुके हैं. अनिरुद्ध ने शुभी आहूजा से साल 2015 में शादी की थी. अनिरुद्ध और शुभी टीवी सीरियल ‘बंधन’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के प्यार में पड़े थे. सेट पर ही इनकी पहली मुलाकात भी हुई थी. दोनों एक-दूसरे के पहले अच्छे दोस्त बने फिर बाद में डेटिंग की शुरुआत हुई. इनकी जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग हुई थी.

रघु राम और नताली डी लुसियो

रघु राम को रोडीज के लिए जाना जाता है. वे इसमें बतौर जज काफी प्रसिद्ध हुए थे. इसके अलावा रघु राम बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी नजर आये हैं. रघु राम की पहली पत्नी का नाम सुगंधा गर्ग है, जो बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. रघु ने साल 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड नताली डी लुसियो से शादी की थी. क्रिश्चयन और साउथ इंडियन रीति रिवाजों से गोवा में समंदर किनारे रघु और नताली ने सात फेरे लिए थे.

आशका गोराडिया और ब्रेंट गोबल

आशका गोराडिया का टीवी इंडस्ट्री में बड़ा नाम है. इन्होंने भी बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट आकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. आशका ने साल 2017 में अपने फिरंग बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबल के साथ अहमदाबाद में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. इनकी शादी क्रिश्चियन और हिंदू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. क्रिश्चियन वेडिंग में आशका ने अपनी सास का व्हाइट गाउन पहना था. आशका की शादी में सना खान, मौनी रॉय, जूही परमार जैसे सितारों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था.

पढ़ें शादी के 21 साल बाद अजय और काजोल ने लिया अलग रहने का फैसला, इस वजह से उठाया कदम

Back to top button