बॉलीवुड

राम गोपाल वर्मा की पत्नी ने उर्मिला मांतोडकर को जड़ दिया था थप्पड़, दोनों के अफेयर से थी परेशान

राम गोपाल वर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म निर्देशकों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के साथ कई फिल्मों में काम किया है। एक वक्त था, जब कहा जाता था कि उर्मिला मातोंडकर, राम गोपाल वर्मा का जुनून बन गई हैं। इसी वजह से राम गोपाल वर्मा अपनी हर फिल्म में उर्मिला मातोंडकर को कास्ट करते थे। दोनों के बीच रिलेशनशिप को लेकर भी कई तरह की खबरें मीडिया में चलीं, हालांकि दोनों ने इस खबर पर कभी मुहर नहीं लगाई। लेकिन इन खबरों से परेशान राम गोपाल वर्मा की पत्नी ने एक बड़ा कदम जरूर उठा लिया था। आइये जानते हैं, आखिर क्या था पूरा मामला…

राम की पत्नी ने सरेआम…

दरअसल फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा की पत्नी ने एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर सरेआम एक थप्पड़ जड़ दिया था और अपनी पत्नी की इस हरकत को देख राम काफी गुस्सा हो गए थे। जब राम गोपाल वर्मा ने उर्मिला के साथ मिलकर फिल्म रंगीला की, तो पूरे इंडस्ट्री में उर्मिला छा गईं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई और इसके बाद से एक्ट्रेस ने राम गोपाल वर्मा को अपना मेंटोर मान लिया और उधर राम ने उर्मिला को अपने लिए लकी मानना शुरू कर दिया। बता दें कि फिल्म रंगीला के बाद उर्मिला को फिल्म जुदाई में श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका मिला। उल्लेखनीय है कि उस समय उर्मिला के पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें श्रीदेवी के साथ ये रोल दिया गया था।

फिल्म जुदाई के बाद उर्मिला मातोंडकर ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म दौड़ में काम किया और ये फिल्म भी दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इसके बाद उनका छम्मा छम्मा गाना आज भी लोगों के जेहन में ताजा है, इस गाने ने उन्हें जबरदस्त लाइमलाइट दिलाई। लिहाजा राम गोपाल वर्मा लगातार उर्मिला मातोंडकर को अपनी फिल्मों में जगह दे रहे थे और इस बारे में इंडस्ट्री और मीडिया में भी चर्चा होने लगी। मीडिया में तो राम और उर्मिला के रिलेशनशिप तक की खबरें चलीं। वहीं ये बात राम की पत्नी के कानों तक पहुंच गई और उन्होंने गुस्से में उर्मिला को थप्पड़ मार दिया था।

राम गोपाल वर्मा ने उठाया था ये बड़ा कदम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी पत्नी के इस हरकत के बाद राम गोपाल वर्मा ने तलाक दे दिया, क्योंकि राम अपनी सफलता में उर्मिला का काफी श्रेय मानते थे। वहीं उनकी पत्नी को राम और उर्मिला का ये साथ पसंद नहीं था। बाद में मीडिया और बॉलीवुड के गलियारों में ये कहा जाने लगा कि उर्मिला मातोंडकर ने राम गोपाल वर्मा का घर उजाड़ दिया।

Back to top button