बॉलीवुड

सुशांत के मैनेजर का स्टिंग में खुलासा, पहले सर के साथ सारा फार्महाउस आती थी फिर रिया आने लगी

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने जांच शुरू की थी और इस मामले में अभी तक 15 लोगों को पकड़ा जा चुका है। इतना ही नहीं एनसीबी ने ड्रग कनेक्शन को लेकर अभिनेता के फार्महाउस पर भी छापा मारा है और कई तरह की चीजों को जब्त किया है। कहा जा रहा है कि इस छापेमारी में एनसीबी के हाथ कई सारे अहम सबूत लगे हैं। दरअसल सुशांत अपने फार्महाउस में खूब पार्टी किया करते थे और इसी वजह से एनसीबी ने फार्महाउस में छापेमारी की है। वहीं सुशांत के फार्महाउस मैनेजर रईस ने यहां होने वाली पार्टी को लेकर काफी खुलासे किए हैं और बताया है कि सुशांत के फार्महाउस में अक्सर सारा अली खान आया करती थी।

एक चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में सुशांत के फार्महाउस मैनेजर रईस ने बताया कि अभिनेता अक्सर फार्महाउस पर आते थे और यूरोप ट्रिप के बाद सुशांत में काफी बदलाव आ गया था। उनकी तबीयत खराब रहने लगी थी और वो फार्महाउस पर कम आने लगे। मैनेजर ने आगे बताया कि जब भी सुशांत फार्महाउस पर आते थे। तो वो आईलैंड पर जाते थे और बोटिंग भी करते थे। लेकिन उन्हें देखकर पता चलता था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और उनका खान पान भी बदल गया था। वहीं तबीयत खराब होने की वजह से सुशांत रिया चक्रवर्ती के घर में रहने लगे थे।

सारा अली खान भी आई थी फार्महाउस में

स्टिंग ऑपरेशन के दौरान मैनेजर ने कहा कि फार्महाउस पर सारा अली खान चार से पांच बार आईं थीं। लेकिन कुछ समय बाद सारा ने फार्महाउस में आना बंद कर दिया और सुशांत के साथ रिया चक्रवर्ती आने लगीं। फार्महाउस में अक्सर पार्टियां होती रहती थीं और इस दौरान स्मोकिंग पेपर मंगाए जाते थे।

गौरतलब है कि रिया ने भी ये दावा किया है कि यूरोप ट्रिप पर सुशांत की तबीयत खराब हो गई थी। रिया के अनुसार यूरोप ट्रिप में सुशांत की तबीयत खराब होने की वजह से वो यूरोप ट्रिप से जल्दी ही लौट आए थे।

जेल में है रिया

सुशांत केस की जांच सीबीआई कर रही है और ये पता लगाने में लगी हुआ है कि आखिर अभिनेता की मौत कैसे हुई थी। वहीं ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शौविक इस समय जेल में बंद हैं। इन दोनों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। रिया को कोर्ट ने 14 दिनों की रिमांड पर भेजा है और रिया को जेल में रखा गया है।

Related Articles

Back to top button