बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे की ड्रेस देख भड़के फैंस, कहा- ‘कम से कम भगवान का अपमान तो न करो’

टीवी के दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस केस में अंकिता का शुरूआत से ही मानना है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसकी हत्या हुई है। लिहाजा वो सुशांत के लिए लगातार न्याय की मांग करती हुई नजर आई हैं। खैर इन दिनों अंकिता लोखंडे अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण भी जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले दिनों उनके द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, इसी कड़ी में अब उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। वैसे तो अंकिता की तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आती हैं, लेकिन हाल ही में उनके द्वारा शेयर किया गए फोटोज विवाद का कारण बनता जा रहा है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

अंकिता के इस ड्रेस पर भड़के यूजर्स

दरअसल एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टा एकाउंट से एक फोटो साझा किया है, इस फोटो को देख फैंस उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अंकिता ने नीले रंग की हाफ स्लीव टीशर्ट और पीले रंग का पायजामा पहना हुआ है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने काफी अलग हेयरस्टाइल कैरी किया है। बता दें कि ये हेयरस्टाइल उनकी मां ने बनाई है। खैर उन्हें अपनी इस तस्वीर पर खूब आलोचना का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि अंकिता ने जो पीले रंग का पायजामा पहना है  उस पर ऊँ लिखा है।

यूजर्स ने अंकिता को दे डाली नसीहत…

पायजामे पर ऊँं लिखे होने के कारण कई सोशल मीडिया यूजर्स उन पर अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं। यही नहीं कुछ यूजर्स ने तो अंकिता को नसीहत भी दे डाली। एक यूजर ने अंकिता के इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, जो ट्राउजर आपने पहना है वो उचित नहीं है। ऊँ आपके पैरों से लग रहा है, ईश्वर का नाम और चिह्न का प्रयोग इस प्रकार होना बहुत गलत बात है। वहीं एक दूसरे यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, कृपया इस तरह के कपड़े न पहनें। ऊँ का सम्मान करें। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि आपने जो पायजामा पहना है, उसमें ऊं लिखा है। ये पूरी तरह से गलत है। पायजामा में पैर लग रहा है, भगवान का अपमान न करें। इतना ही नहीं बल्कि कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने भी ऊँ लिखा हुआ पायजामा पहनने पर अंकिता लोखंडे की कड़ी आलोचना की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंकिता इन दिनों लगातार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग कर रही हैं। यही नहीं वो इन दिनों सुशांत की गर्लफ्रेंड रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर बेबाकी से अपनी राय दे रही हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर एक नोट लिखा था और रिया पर जमकर निशाना साधा था। इस नोट पर अंकिता और रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर के बीच जमकर जुबानी जंग चली थी।

Back to top button