बॉलीवुड

बार-बार छुट्टियां मनाने क्यों गोवा चली जाती हैं सारा अली खान, खुल गया बड़ा राज

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। इसकी वजह उनकी कोई अपकमिंग फिल्म नहीं है बल्कि उनकी पुरानी दोस्त रिया चक्रवर्ती हैं। जी हां, पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल के सामने आने के बाद रिया की गिरफ्तारी हुई और इस दौरान पूछताछ में उन्होंने 25 बॉलीवुड हस्तियों के नाम बताए, जो कहीं न कहीं ड्रग्स के खेल में शामिल हैं। इन 25 नामों में सबसे चौंकाने वाला नाम सारा अली खान का था। इसके बाद से सारा लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी कड़ी में पिछले दिनों रिया और सारा की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं, इन तस्वीरों के आधार पर ये कहा जा रहा है कि दोनों की काफी गहरी दोस्ती थी।

दरअसल रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने इस बात को कबूला है कि सारा और वो अक्सर साथ में ड्रग्स लिया करते थे। इसी बीच खबर आ रही है कि सारा अली खान इन दिनों अपने दोस्तों के साथ गोवा में हैं और छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। दूसरी तरफ खबर आ रही है कि सारा अली खान को एनसीबी जल्द से जल्द पूछताछ के लिए तलब कर सकती है। बहरहाल इन दिनों सारा के पास कोई काम नहीं है, इसलिए वो अपने दोस्तों के साथ गोवा में मस्ती कर रही हैं। बता दें कि अक्टूबर के महीने से सारा अपनी आने वाली फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग स्टार्ट करेंगी।

सारा क्यों जाती हैं बार बार गोवा?

 

View this post on Instagram

 

Monday Morning Mood ???

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सारा अली खान खाली टाइम को गोवा में एन्जॉय कर रही हैं। लिहाजा इसी को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर सारा बार बार गोवा जाना क्यों पसंद करती हैं? क्या इसके पीछे की वजह ड्रग्स तो नहीं है? हालांकि उनका कहना है कि गोवा उनका सबसे पसंदीदा जगह है, यहां का माहौल, मौसम और खूबसूरत नजारे उन्हें काफी पसंद आते हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पिछले साल सारा कई बार गोवा गई थीं। खैर, सच्चाई तो तभी सामने आएगी जब सारा से एनसीबी पूछताछ करेगी। बहरहाल, सारा पिछले 1 सप्ताह से गोवा में हैं। उन्होंने खुद अपने कई फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किए हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि पिछले कुछ महीनों में सारा के जितने भी फोटोशूट हुए हैं, वे सारे गोवा में ही हुए हैं। ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि आखिर सारा को गोवा इतना क्यों पसंद हैं? न सिर्फ दोस्तों के साथ बल्कि फैमिली के साथ भी सारा अक्सर गोवा जाती हैं। उन्होंने कई फैमिली फोटोज भी अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर किए हुए हैं।

जानिए कब रिलीज होगी कुली नंबर 1…

बता दें कि अपनी आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग के लिए भी सारा गोवा ही गई थीं, यहां इस फिल्म के एक खास सीन को फिल्माया जाना था। इसी सिलसिले में कुली नंबर 1 की टीम गोवा पहुंची थी। वर्कफ्रंट की बात की जाए, तो उनकी आने वाली फिल्म कुली नं 1 बनकर तैयार है, लेकिन लॉकडाउन के कारण अभी तक रिलीज नहीं हो सकी है। इस फिल्म में सारा के साथ वरूण धवन नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि अब ये फिल्म नए साल में रिलीज होगी। वहीं आने वाले दिनो में अक्षय कुमार और धनुष के साथ सारा अली खान फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग करेंगी।

Back to top button