बॉलीवुड

सुष्मिता के प्यार में पांचवी मंजिल से छलांग लगाने वाले थे विक्रम भट्ट, पत्नी को दे दिया था तलाक

मिस यूनीवर्स रह चुकीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जितनी अपनी एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर जानी जाती हैं, उससे कहीं अधिक अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। 44 वर्षीय सुष्मिता सेन का नाम अब तक कई दिग्गजों के साथ जुड़ चुका है। इन अफेयर्स ने सोशल मीडिया से लेकर मेन स्ट्रीम मीडिया तक खूब सुर्खियां बटोरीं हैं। आइये जानते हैं, आखिर सुष्मिता सेन का नाम अभी तक किन बॉलीवुड कलाकारों के साथ जुड़ा है…

फिल्म निर्देशक विक्रम भट्ट और अभिनेत्री सुष्मिता सेन का अफेयर बॉलीवुड के सबसे चर्चित अफेयर्स में से एक है। एक वक्त था, जब विक्रम अभिनेत्री के प्यार में पागल थे। बता दें कि उस समय विक्रम 27 साल के थे तो वहीं सुष्मिता महज 20 साल की थीं। सुष्मिता की खूबसूरती को देख विक्रम का दिल फिदा हो गया था। दिलचस्प बात ये है कि उन दिनों विक्रम भट्ट शादीशुदा थे, इसके बावजूद अभिनेत्री के साथ उनका एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चलता रहा। यही नहीं बल्कि विक्रम ने सुष्मिता के लिए अपनी पत्नी तक को छोड़ दिया था। ये बात हम नहीं, बल्कि विक्रम भट्ट ने खुद एक इंटरव्यू में कही थी।

विक्रम ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सुष्मिता से अफेयर की वजह से मुझे अपने बचपन की दोस्त और पत्नी अदिति को तलाक देना पड़ा था। उन दिनों हालत इतने खराब हो गए थे कि मुझे ना चाहते हुए भी अदिति को तलाक देना पड़ा था, क्योंकि मीडिया में सिर्फ मेरे और सुष्मिता के बारे में ही खबरें चलती थीं।

इस वजह से पांजवी मंजिल से कूदने वाले थे विक्रम…

बता दें कि दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी पॉसेसिव थे। खबरों की मानें तो जब सुष्मिता और विक्रम का ब्रेकअप हुआ, तो विक्रम पांचवी मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जान देने वाले थे। हालांकि उन्हें सही मौके पर बचा लिया गया था। इस बारे में उन्होंने कहा था कि उन दिनों वे डिप्रेशन में थे। विक्रम ने ये भी कहा कि, सुष्मिता के साथ अफेयर मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी, इस गलती ने मेरे पूरे जीवन की दशा-दिशा बदल दी। वे कहते हैं कि मुझे अभी भी उस बात का पछतावा रहता है। उनके मुताबिक वे ब्रेकअप के बाद कभी सुष्मिता से नहीं मिले। बता दें कि विक्रम भट्ट ने दूसरी शादी नहीं की और अकेले ही अपनी जिंदगी बिता रहे हैं।

अनिल अंबानी के साथ भी था अफेयर…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुष्मिता सेन अंबानी परिवार की बहु बनने वाली थीं। जी हां, देश के मशहूर बिजनेसमैन अनिल अंबानी के साथ सुष्मिता के रिलेशनशिप की खबरों ने उन दिनों सभी को चौंका दिया था। हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका। कहा जाता है कि जब टीना और अनिल के रिश्ते में उथल पुथल मची हुई थी, तब उन दिनों सुष्मिता और अनिल एक दूसरे के काफी करीब हो गए थे। रिपोर्ट्स तो ये भी कहते हैं कि अनिल ने सुष्मिता को बतौर गिफ्ट 22 कैरेट के एक हीरे की अंगूठी दी थी।

रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन

अपनी खूबसूरती और गजब की फिटनेस से सुष्मिता ने रणदीप हुड्डा का भी दिल जीत लिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों फिल्म कर्मा एंड होली के शूटिंग के दौरान एक दूसरे को डेट कर रहे थे, हालांकि ये रिश्ता भी ज्यादा लंबा नहीं चल सका। बता दें कि रणदीप के बाद सुष्मिता ऋतिक भसीन को डेट किया और दोनों 4 साल तक एक दूसरे के रिलेशनशिप में रहे। दोनों जहीर खान और एक्ट्रेस सागरिका घाटगे की शादी में साथ नजर आए थे।

इन दिनों रॉमन शॉल को डेट कर रही है सुष्मिता

हाल के दिनों में वो रॉमन शॉल को डेट कर रही हैं। दोनों के अफेयर की अक्सर चर्चा होती रहती है। सुष्मिता सेन अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बता दें कि दोनों के बीच 15 साल के उम्र का फासला है। इस बारे में सुष्मिता सेन बताती हैं कि जब वे दोनों एक दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे थे, तो रॉमन शॉल को अपनी उम्र बताने में शर्म आती थी। सुष्मिता कहती हैं कि जब भी मैं उनसे उम्र पूछती थी, तो वो उल्टा मुझे एज गेस करने को बोलते थे। मुझे बाद में पता चला कि वो कितने यंग हैं, हमारा मिलना किस्मत में लिखा था। वो कहती हैं कि एज गैप का हमारे रिश्ते में कोई असर नहीं होता है, हम दोनों काफी खुश हैं।

Back to top button