बॉलीवुड

अंकिता से ब्रेकअप के बाद भी फेसबुक पर इन फोटोज को डिलीट करने की हिम्मत कभी नहीं कर पाए सुशांत

इन तस्वीरों के कैप्शन पढ़कर आपको समझ आ जाएगा कि सुशांत अंकिता से कितना प्यार किया करते थे

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने एक दूसरे को लगभग 6 सालों तक डेट किया था और ये दोनों एक ही घर में रहते थे। सुशांत सिंह राजपूत और अंकित लोखंडे एक साथ काफी समय बीताते थे और हर जगह साथ ही नजर आते थे। सुशांत सिंह राजपूत ने तो अपने परिवार वालों से भी अंकित लोखंडे की मुलाकात करवाई थी और सुशांत के परिवार वालों को अंकिता बेहद ही पसंद भी थी। सुशांत के जाने के बाद आज भी अंकिता उनके परिवार के संपर्क में हैं और सुशांत के पापा को ‘पापा जी’ कहकर पुकारती हैं।

सुशांत सिंह राजपूत अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अंकिता की खूब फोटोज शेयर करते थे और आज भी सुशांत का फेसबुक अकाउंट अंकिता की फोटोज से भरा हुआ है। अंकिता के लिए अपने प्यार को सुशांत ने इन फोटोज के जरिए बयां किया था। इन तस्वीरों के कैप्शन में सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता को लेकर बेहद ही खूबसूरत बातें लिखी थी। जिन्हें पढ़कर आपको समझ आ जाएगा कि सुशांत अंकिता से कितना प्यार किया करते थे।

अंकिता और सुशांत जब एक दूसरे को डेट करते थे। तो ये दोनों एक ही साथ रहते थे। कोई भी अवॉर्ड फंक्शन होता था। तो अंकिता सुशांत से साथ जरूर जाया करती थी। ये तस्वीर अंकिता लोखंडे के मलाड वाले घर की है। जहां पर ये अभी भी रहती हैं। ये तस्वीर उस समय खींची गई थी, जब ये अवॉर्ड फंक्शन में जा रहे थे। इस तस्वीर को सुशांत ने अपने फेसबुक पर पोस्ट किया था लिखा था कि हमेशा के लिए….

अंकिता सुशांत को प्यार से गुग्गू बुलाती थी। दरअसल सुशांत के घर का नाम गुलशन था। इसलिए अंकिता उन्हें गुग्गू कहा करती थी। वहीं सुशांत ने अंकिता के साथ अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक दिला बनाया था।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की इस तस्वीर में सुशांत अंकिता को किस कर रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर साफ पता चलता है कि सुशांत अंकिता से कितना प्यार करते थे।

सुशांत और अंकिता ने एक ही शो में काम किया था। इसलिए इन दोनों का फेंड सर्कल एक ही था। बड़ा हीरो बनने के बाद भी सुशांत  अंकिता के साथ अपने दोस्तों से मिला करते थे और इनके साथ समय गुजारा करते थे।

सुशांत सिंह राजपूत के फेसबुक अकाउंट में इस तरह की अनगिनत फोटो हैं। जिसमें ये अंकिता के साथ है। सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप साल 2016 में हुआ था। हालांकि ब्रेकअप होने के बाद भी सुशांत ने अपने फेसबुक से इन फोटोज को संभालकर रखा है और इन्हें डलीट नहीं किया। जिससे पता चलता है कि सुशांत अंकिता की यादों को भूलना नहीं चाहते थे।

Back to top button