बॉलीवुड

कंगना के समर्थन में आए कई लोग, फैंस ने ‘मणिकर्णिका’ प्रिंट साड़ी लॉन्च कर दिया अभिनेत्री का साथ

बीएमसी ने जिस तरह से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के दफ्तर पर बुलडोजर चलाया, उसकी निंदा हर कोई कर रहा है। इस मामले में पूरा देश कंगना को समर्थन दे रहा है और कंगना के लिए इंसाफ की मांग कर रहा है। कंगना से कई सारे नेताओं ने मुलाकात भी की है और कंगना को विश्वास दिलाया कि इस मामले में उन्हें इंसाफ जरूर मिलेगा। नेताओं के अलावा देश भर के लोग भी कंगना के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

कंगना के समर्थन में लॉन्च की साड़ी

एक्ट्रेस कंगना रनौत को समर्थन देते हुए सूरत के एक स्थानीय कपड़ा कारोबारी ने खास साड़ी लॉन्च की है। जिसमें कंगना की तस्वीर छपी हुई है। इस साड़ी के पल्लू में कंगना रनौत का ‘मणिकर्णिका’ अवतार देखने को मिल रहा है। ये साड़ी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोग इस साड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं कंगना को समर्थन देने के लिए लोग ये साड़ी खरीद भी रहे हैं।

साड़ी पर लिखा है खास संदेश

इस साड़ी पर कंगना की तस्वीर होने के साथ-साथ कंगना के लिए एक संदेश भी लिखा गया है। इस साड़ी पर लिखा गया है कि Support Kangana Ranaut. झांसी की रानी. Alia Supports Power Of Woman. मणिकर्णिका, We Salute To Kangana.’


गौरतलब है कि हाल ही में कंगना ने मुंबई शहर पर एक बयान दिया था। जिसमें इन्होंने मुंबई शहर की तुलना POK से की थी। कंगना के इस बयान पर शिवसेना ने आपत्ति जाहिर की थी और कंगना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। शिवसेना ने कंगना को मुंबई ना आने की धमकी तक दी थी। लेकिन कंगना ने इन धमकियों पर पलटवार किया था। जिसके चलते शिवसेना आग बबूला हो गई थी और शिवसेना के इशारे पर बीएमसी ने कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ कर दी थी। जो कि पूरी तरह से गैरकानूनी थी। इस मामले में लोगों न कंगना का समर्थन किया है। वहीं अब एक कारोबारी ने कंगना का समर्थन देते हुए खास साड़ी लॉन्च की है।

राज्यपाल से की मुलाकात

आज कंगना ने अपने साथ हुए अन्याय को लेकर महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात की है और उनके सामने अपना पक्ष भी रखा है। कंगना ने मुलाकात के बाद कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनको न्याय मिलेगा।

Back to top button