बॉलीवुड

प्रकाश राज ने शेयर किया शाहरुख, दीपिका, ऋतिक से जुड़ा मीम, कंगना रनौत को दिया जवाब

बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के लिए उठी न्याय की मांग धीरे धीरे कोई और ही मोड़ लेती जा रही है। सुशांत के निधन के बाद से कंगना लगातार एक्टिव रही हैं और खुलकर लोगों पर आरोप लगा रही हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से ये लड़ाई सुशांत के न्याय से हटकर खुद उनकी हो गई है। दरअसल कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी जिसके बाद से शिवसेना नेता संजय राउत से उनकी बहस हो गई और उन्होंने कंगना को हरामखोर बुला दिया। वहीं संजय राउत से हुई बहस के बाद बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चला दिए।

इसके बाद से अब कुछ सेलेब्स कंगना के सपोर्ट में आ गए तो वहीं कुछ कंगना का विरोध जता रहे हैं। कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग जारी है। अपने बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि, ‘फिल्म मणिकर्णनिका में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाकर मैंने मराठाओं का सिर गर्व से ऊंचा किया है’। अब इस पर एक मीम वायरल हो रहा है। वहीं प्रकाश राज ने इस मीम को शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

प्रकाश राज ने शेयर किया ये मीम

प्रकाश राज ने शाहरुख खान, दीपिका, ऋतिक समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स के फोटो और नाम शेयर किए जिन्होंने ऐतिहासिक फिल्म में किरदार निभाए। एक्टर प्रकाश राज हर मुद्दे पर खुलकर बोलते हैं और अब उन्होंने इस पर भी अपनी राय रखी है। इस मीम को शेयर करते हुए प्रकाश राज ने लिखा कि, ‘अगर एक फिल्म करके कंगना रनौत खुद को ये समझ सकती हैं कि वो रानी लक्ष्मी बाई हैं तो फिर दीपिका-पद्मावत, ऋतिक-अकबर, शाहरुख खान-अशोका, अजय-भगत सिंह, आमिर खान-मंगल पांडे और विवेक-मोदी जी है।


अब फैंस इस मीम पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि कंगना वर्सेज संजय राउत की लड़ाई कंगना वर्सेज शिवसेना की लड़ाई बन चुकी हैं। कंगना ने ट्वीट कर लिखा था कि मुंबई उन्हें पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरह लग रही है। वो मुंबई पुलिस के साथ खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करती है। इस बात पर संजय राउत भड़क गए और उन्हें मुंबई आने से मना कर दिया था। वहीं कंगना ने ऑफिस के टूटने पर उद्धव ठाकरे को चैलेंज करते हुआ कहा था कि, ‘आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा’। अब ये लड़ाई किस मोड़ पर जाकर शांत होगी इस बारे में तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

Back to top button