दिलचस्प

सुशांत से लेकर गौहर खान तक, इन सितारों को पब्लिक प्लेस पर पड़ा जोरदार तमाचा और मच गया बवाल

बॉलीवुड के स्टार्स अपने फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। वो क्या पहनते हैं, क्या कहते है, क्या खाते हैं, किससे उनकी लड़ाई है और किससे उन्हें प्यार हैं ये सारी बातें फैंस अपने स्टार के बारे में जानना चाहते हैं। उनके लाइफ में कौन सी कंट्रोवर्सी है इसे जानने में फैंस को काफी दिलचस्पी रहती है। इतना ही नहीं कई बार कुछ विवाद पब्लिक के सामने ही हो जाते हैं और हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। ऐसा ही एक विवाद हुआ था बॉलीवुड के कुछ सितारों के साथ जब उन्हें सबके सामने थप्पड़ खाने पड़े थे। इसमें एक से बढ़कर एक सितारों के नाम शामिल हैं।

गौहर खान

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेसस गौहर खान की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं, लेकिन विवादों से भी उनका पुराना नाता रहा है। गौहर खान के साथ ये हादसा तब हुआ था जब वो रैंप वॉक कर रहीं थी। उस वक्त अचानक से एक आदमी स्टेज ने पर आकर उन्हें थप्पड़ मार दिया था। जब उस शख्स से पूछताछ हुई तो उसने कहा कि गौहर खान ने इस्लाम के हिसाब से कपड़े नहीं पहने थे। उनके कपड़े बहुत छोटे थे इसलिए उसने गौहर को तमाचा जड़ दिया।

इमरान हाशमी

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी पर्दे पर चाहे जितना रोमांस कर लें, लेकिन असल जिंदगी में वो सिर्फ अपनी पत्नी से ही प्यार करते हैं। हालांकि एक इवेंट में उनकी पत्नी ने ही उन्हें तमाचा जड़ दिया था। एक इंटरव्यू में इमरान हाशमी ने खुलासा किया था कि एक बार उनकी पत्नी उनसे किसी बात पर नाराज हो गई थी और पब्लिक प्लेस पर ही उन्हें थप्पड़ मारा था। इमरान का कहना था कि उनकी बीवी परवीन उन्हें लेकर काफी पॉजेसिव हैं।

सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत किसी समय में अंकिता लोखंडे के दीवाने थे। साल 2013 में अंकिता और सुशांत लिव इन में रहते थे। दोनों का प्यार परवान पर था। हालांकि एक बार किसी बात पर अंकिता सुशांत से नाराज हो गई थीं और नाइट क्लब में सबके सामने उन्होंने सुशांत को थप्पड़ जड़ दिया था। इस बात का खुलासा आज तक नहीं हुआ कि दोनों में क्या बात हुई थी।

आर्यन वैद

मशहूर कलाकार आर्यन वैद भी अपने बीवी के हाथों थप्पड़ खा चुके हैं। कहा जाता है कि जब आर्यन शूटिंग कर रहे थे उस वक्त उनकी नाराज बीवी सेट पर पहुंच गई थी। दोनों में पहले किसी को बात को लेकर झगड़ा हो गया था। ऐसे मे उनकी बीवी एलेक्जेंड्रिया ने शूटिंग पर ना आव देखा ना ताव और सबके सामने आर्यन को थप्पड़ जड़ दिया।

सुभाष कपूर

जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर सुभाष कपूर भी एक्ट्रेस गीतिका कपूर से थप्पड़ खा चुके हैं। इस थप्पड़ कांड का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। वीडियो में देखा गया था कि गीतिका ने डायरेक्टर सुभाष कपूर को पत्नी डिंपल खरबंदा के सामने ही थप्पड़ जड़ दिया था। उस समय एक्ट्रेस ने सुभाष कपूर पर उन्हें सैक्शुअली हैरेस करने का आरोप लगाया था।

करण सिंह ग्रोवर

टीवी जगत के सबसे दिलफेंक एक्टर करण सिंह ग्रोवर आज भले ही बिपाशा बसु के पति हों, लेकिन किसी वक्त में वो जेनिफर के पति हुआ करते थे। अपने मैरिड लाइफ और तलाक की खबरों को लेकर उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। करण की जिंदगी का एक किस्सा बहुत मशहूर हुआ था जब उनकी दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट ने उन्हें सरेआम तमाचा मार दिया था। दोनों में किस बात को लेकर झगड़ा हुआ था इस बात की जानकारी किसी को नहीं है।

Back to top button